सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

CRIME : रिश्ते में फूफा लगने वाले दरिंदे ने किया नाबालिग से दुष्कर्म, जंगल में दिया घटना को अंजाम, अब आया गिरफ्त में

छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले से रिश्तों की शर्मिंदा होने की ख़बर सामने आयी है।

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़
  • Jul 16 2020 4:39PM
छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले से रिश्तों की शर्मिंदा होने की ख़बर सामने आयी है। जिले के चलगली थाना अंतर्गत भगवानपुर गांव के निवासी एक प्रार्थी ने 13 जुलाई को थाने में आकर आवेदन पत्र प्रस्तुत करते हुए शिकायत दर्ज कराया था कि 12 जुलाई की शाम करीब 4:00 बजे उसके नाबालिग किशोरी को रिश्ते में लगने वाले फूफा लवकुश गोड़ डोरी बिनने के बहाने केनपारा जंगल ले गया, वहां पर महुआ पेड़ के नीचे जबरन वह पीड़िता का कपड़ा उतारने लगा। जैसे ही वह चिल्लाने लगी तो लवकुश उसे जान से मारने की धमकी देते हुए उसके साथ मारपीट करने लगा। इस दौरान पीड़िता चिल्लाती रही इसके बाद आरोपी उसे छोड़ कर भाग गया। घर आकर घटना की जानकारी किशोरी ने अपने पिता व दादी को दी। जिसके बाद परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई।
पीड़िता ने महिला पुलिस अधिकारी को बयान में बताया कि घटना दिनांक को आरोपी द्वारा उसके साथ बलात्कार किया गया। इस प्रकरण को धारा 376 भादवि तथा 4,6 पास्को एक्ट से जोड़ा गया। जिले के एसपी के निर्देश पर नाबालिग के साथ बलात्कार होने के प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए तत्काल गिरफ्तारी हेतु टीम का गठन किया गया, जिस पर थाना प्रभारी चलगली संपत पोटाई के नेतृत्व में आरोपी की पतासाजी शुरू की गई। आरोपी के भगवानपुर केनापारा जंगल पहाड़ में होने की मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई, जिसके बाद पुलिस ने जंगल पहाड़ में जाकर काफी मेहनत से आरोपी को घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया है। 
पुलिस ने धारा 354 ,354(ख), 376, 506 ,323 भादवि एवं धारा 4,6,8 पास्को एक्ट के तहत कार्यवाही की है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार