सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कोविड-19का पालन न करने तथा एन एच पर जाम लगाने पर बैरिया विधायक सुरेन्द्र सिंह पर प्राथमिकी दर्ज

बलिया जिला के बैरिया के विधायक सुरेन्द्र सिंह द्वारा टिकट नहीं मिलने से अपने समर्थकों के साथ एन एच पर जाम लगाने तथा कोशिश 19का पालन न करने पर प्रशासन द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई।

दिनेश चन्द्र पाण्डेय
  • Feb 9 2022 9:45AM
बलिया। पुलिस ने विधायक सुरेंद्र सिंह सहित सात ज्ञात और एक हजार लोगों पर आचार संहिता उल्लंघन सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। मंगलवार को दोपहर बैरिया देवराज ब्रह्म मोड़ पर विधायक सुरेंद्र सिंह के समर्थकों की भीड़ उमड़ पड़ी थी। नेशनल हाईवे-31 से बैरिया तिराहे तक भीड़ के आने और वापस लौटने में बैरिया लालगंज मार्ग तथा एन एच 31 जाम हो गया था। मामले में देर शाम करीब साढ़े आठ बजे बैरिया पुलिस ने विधायक सुरेंद्र सिंह सहित सात नामजद और एक हजार अज्ञात लोगों पर धारा 341, 188 कोविड महामारी अधिनियम 3 तथा 171 एच अंतर्गत केस दर्ज किया है। क्षेत्राधिकारी बैरिया अशोक मिश्र ने बताया कि चुनाव आयोग द्वारा निर्देशित नियमों, बैरिया लालगंज मार्ग कथा देवराज ब्रह्म मोड़ से बैरिया तिराहे तक एनएच जाम एवं कोविड-19 का पालन न करने में केस दर्ज किया गया है। इन नियमों को तोड़ने वालों पर कार्रवाई तय है। इन नियमों का कड़ाई से पालन कराया जाएगा

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार