सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

C M बोले अब अगर किसी अपराधी ने एक चौराहे पर बहन -बेटी को छेड़ा या गैरकानूनी हरकत की तो अगले चौराहा तक पहुंचने से पहले पुलिस उसको ढेर कर चुकी होगी

कानपुर। शुक्रवार को कानपुर में योगी आदित्यनाथ कानपुर पहुंचे। यहां वीएसएसडी कॉलेज ग्राउंड में प्रबुद्धजन सम्मेलन को संबोधित किया। इस मौके पर सीएम योगी ने कहा कि पहले ऐसे शरारती तत्व रहते थे जो एक चौराहे पर किसी बहन-बेटी को छेड़ता थे और दूसरे चौराहे पर डकैती डालते थे, वो आज ऐसा नहीं कर पाएंगे। यदि करेगा तो अगले चौराहे पर पुलिस ढेर कर देगी। आज चौराहे कैमरे से लैस हैं. उन्हें दूसरे चौराहे पर पहुंचने से पहले ही पकड़ लिया जाएगा।

धर्मेंद्र सिंह राठौर
  • Dec 9 2022 5:27PM

कानपुर। शुक्रवार को कानपुर में  योगी आदित्यनाथ कानपुर पहुंचे। यहां वीएसएसडी कॉलेज ग्राउंड में प्रबुद्धजन सम्मेलन को संबोधित किया। इस मौके पर सीएम योगी ने कहा कि पहले ऐसे शरारती तत्व रहते थे जो एक चौराहे पर किसी बहन-बेटी को छेड़ता थे और दूसरे चौराहे पर डकैती डालते थे, वो आज ऐसा नहीं कर पाएंगे। यदि करेगा तो अगले चौराहे पर पुलिस ढेर कर देगी। आज चौराहे कैमरे से लैस हैं. उन्हें दूसरे चौराहे पर पहुंचने से पहले ही पकड़ लिया जाएगा।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कानपुर स्मार्ट सिटी लिमिटेड की कॉफी टेबल बुक का विमोचन किया। उन्होंने यहां 388 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। साथ ही साथ पीएम स्वनिधि योजना के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र भी दिया गया। सीएम योगी ने कहा, ‘कानपुर की धरा को नमन करते हुए करीब 400 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास हुआ, नागरिकों को बधाई और अभिनंदन किया। कानपुर को मैनचेस्टर माना जाता था, लेकिन अव्यवस्था और दुर्व्यवस्था का शिकार हो गया था। पीएम मोदी के अभियान को हमने कानपुर में आगे बढ़ाने का काम किया, गंगा को प्रदूषण मुक्त बनाने का काम किया। सीसामऊ नाले को टैप करके, सीवर प्वाइंट को सेल्फी प्वाइंट बनाने का काम हमने किया। कानपुर नमामि गंगे का क्रेटिकल प्वाइंट माना जाता था, स्नान और आचमन करने लायक नहीं थी। लेकिन आज ऐसा हो गया है। जाजमऊ के पास जलीय जीव नहीं दिखते थे आज दिख रहे हैं।’

कानपुर के लोगों को सीएम योगी ने दी 388 करोड़ रुपये  के परियोजनाओं की सौगात

मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ कानपुर पहुंचे, यहां उन्होंने वीएसएसडी कॉलेज ग्राउंड में प्रबुद्धजन सम्मेलन को संबोधित किया। जनसभा में 30 हजार लोगों को मुख्यमंत्री ने संबोधित किया। सीएम ने मंच पर सबसे पहले छात्र अभिनव और आर्य को सम्मानित किया। इसके बाद प्रबुद्ध वर्ग के डॉक्टर्स, उद्यमी, शिक्षक समेत 51 लोगों ने सीएम को सम्मानित किया। इसके साथ 388 करोड़ रुपये की 272 परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंच पर गर्भवती रुक्मणी और रोशनी की गोदभराई की रश्म और बच्ची आरुषि, जया और जीविका को अन्नप्राशन कराया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने बच्चियों को गोद में लेकर खिलाने के साथ उन्हें खिलौने भी दिए। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कानपुर स्मार्ट सिटी की कॉफी टेबल बुक का लोकार्पण किया है। साथ ही परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास के लिए पांडाल में पत्थर लगाए गए हैं। पीएम नरेंद्र मोदी के आवास योजना की चाबी सीएम ने मंच से लाभार्थियों को दी। स्ट्रीट वेंडर्स को स्वनिधि योजना के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र दिया है।

ओडीओपी योजना के लाभार्थियों को चेक बांटे

ओडिओपी योजना के लाभार्थियों को चेक दिए है। छात्राओं प्रशाति बाजपेई, आकांक्षा को टैबलेट दिए है। निशुल्क खेल प्रशिक्षण के लिए खिलाड़ियों को प्रमाणपत्र भी दिए है। मंच पर विधायक सुरेंद्र मैथानी, महेश त्रिवेदी, अभिजीत सिंह सांगा ने सीएम का मंच पर स्वागत किया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार