सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

टोडाभीम में सीएम ने किया मेघा हाइवे का उद्घाटन -100 करोड़ की लागत से बनेगा 51 किलोमीटर का सड़क मार्ग,विधायक पृथ्वीराज मीणा रहे मौजूद

टोडाभीम में हाल ही में स्वीकृत हुए पाटोली से बामनवास वाया टोडाभीम पदमपुरा मेगा हाईवे का लोकार्पण मुख्यमंत्री द्वारा वीसी के माध्यम से किया गया। वीसी के दौरान सार्वजनिक निर्माण विभाग के मंत्री भजन लाल जाटव उपस्थित रहे। इस दौरान विधायक पृथ्वीराज मीणा भी वीसी में मौजूद रहे।

आशीष व्यास Twitter- @ashishvyas__
  • Sep 3 2022 9:56AM
टोडाभीम में हाल ही में स्वीकृत हुए पाटोली से बामनवास वाया टोडाभीम पदमपुरा मेगा हाईवे का लोकार्पण मुख्यमंत्री द्वारा वीसी के माध्यम से किया गया। वीसी के दौरान सार्वजनिक निर्माण विभाग के मंत्री भजन लाल जाटव उपस्थित रहे। इस दौरान विधायक पृथ्वीराज मीणा भी वीसी में मौजूद रहे। मेगा हाईवे से टोडाभीम में विकास के नए आयाम होंगे स्थापित- विधायक टोडाभीम विधायक पृथ्वीराज मीणा ने कहा कि मुख्यमंत्री के हाथों आज वीसी के माध्यम से इस मेगा हाईवे का लोकार्पण कार्यक्रम आयोजित हुआ। इस रोड के बनने से टोडाभीम विधानसभा क्षेत्र में विकास के नए आयाम स्थापित होंगे और लोगों को रोजगार के साधन भी बढ़ेगा। वहीं उन्होंने कहा कि आगमन की सुविधा और भी बेहतर होगी ।यह मेगा हाईवे पाटोली से शुरू होते हुए वाया टोडाभीम पदमपुरा गुढ़ाचंद्रजी दलपुरा होते हुए बामनवास तक जायेगा। 100 करोड़ की लागत से बनेगा 51 किलोमीटर का सड़क मार्ग वही इस रूट की अनुमानित लागत 100 करोड रुपए होगी जो 51 किलोमीटर तक का बनेगा। इस सड़क मार्ग से टोडाभीम विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में भी विकास के नए आयाम स्थापित होंगे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार