सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कोरोना को लेकर सीएम योगी एक्शन में,विशेष विमान से मंगाया रेमडेसिविर का इंजेक्शन।

यूपी में रेमडेसिविर की कमी को खत्म करने के लिए मुख्यमंत्री योगी ने स्वास्थ्य विभाग को तत्काल गुजरात के अहमदाबाद से 25000 इंजेक्शन प्राप्त करने का निर्देश दिया है।

रजत. के. मिश्र, Twitter- rajatkmishra1
  • Apr 14 2021 10:31PM

इनपुट-अखिल तिवारी, लखनऊ उ.प्र.

कोरोना को लेकर उत्तर प्रदेश हाईअलर्ट पर है,अब ऐसे में नए आंकड़े हर दिन आ रहे हैं।राजधानी लखनऊ समेत तमाम जिलों में कोरोना बेकाबू की स्थिति में हैं।जहाँ पर बेड भी फूल हैं लगभग साथ ही इन्ही के बीच कई जगहों पर रेमडेसिविर  दवा की कम हो गई है।अब इसको लेकर सीएम योगी एक्शन में आ गए हैं।यूपी में रेमडेसिविर की कमी को खत्म करने के लिए मुख्यमंत्री योगी ने स्वास्थ्य विभाग को तत्काल गुजरात के अहमदाबाद से 25000 इंजेक्शन प्राप्त करने का निर्देश दिया है।

कोरोना का प्रकोप इतना ज्यादा की सरकारी ओपीडी भी बंद कर दी गई है।बहुत जरूरी सर्जरी को छोड़कर सभी ऑपरेशन टालने के लिए कहा गया है।कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए रेमडेसिविर इंजेक्शन कारगार होने का दावा किया जाता है. पिछले साल इंजेक्शन लोगों ने स्टाक कर लिए थे और बहुत ऊंचे दाम पर बिके थे. इस बार शासन ने यह इंजेक्शन सीधे जिला अस्पताल को देने को कहा है. अब इंजेक्शन की जरूरत फिर से आ पड़ी है, लिहाजा शासन को इंजेक्शन की डिमांड भेजी गई है। और इसलिए सीएम योगी एक्शन में हैं और अहमदाबाद से इंजेक्शन लाये जा रहे हैं।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार