सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

CM योगी गोरखपुर को देंगे 1821 करोड़ के परियोजनाओं की सौगात...जलभराव और जाम से मिलेगी मुक्ति

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर 27 नवंबर को गोरखपुर आएंगे. सीएम योगी यहां पर 1821 करोड़ 61 लाख रुपए लागत की विकास परियोजनाओं की सौगात देंगे.

Sumant Kashyap
  • Nov 24 2022 11:57AM

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर 27 नवंबर को गोरखपुर आएंगे. सीएम योगी यहां पर 1821 करोड़ 61 लाख रुपए लागत की विकास परियोजनाओं की सौगात देंगे. बता दें कि यह कार्यक्रम वीर बहादुर सिंह खेल कॉलेज में आयोजित होगी. 

जानकारी के अनुसार, इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर के गोडधोईय नाला, खजांची फ्लाईओवर, गोरखपुर शिविर योजना सहित कई विकास परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे जिसको लेकर जिला प्रशासन तैयारियों में जुट गया है.  

सीएम योगी गोरखपुर 4 बजे पहुचेंग

वहीं, सीएम योगी 27 नवंबर को दोपहर बाद करीब 4 बजे गोरखपुर पहुंचेंगे. उसके बाद वह वीर बहादुर सिंह खेल कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचकर गोरखपुर के विकास की कई परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे.

सभी 21 वार्डों में ठीक हो सकेगी शिवरेज व्यवस्था  

बता दें कि इन परियोजनाओं का निर्माण कार्य पूरा होने के बाद गोरखपुर के विकास के साथ-साथ शहर के लोगों को जाम और जलभराव की समस्या से मुक्ति मिलेगी. वहीं, इस परियोजनाओं में सीवरेज व्यवस्था भी शामिल है. इसके तैयार हो जाने पर रोहिन नदी में प्रदूषित जल नहीं गिरेगा. बता दें कि  21 वार्डों में शिवरेज व्यवस्था ठीक हो सकेगी.




 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार