सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP Election 2022: 403 प्रचार रथाें काे रवाना कर बाेले CM याेगी... 'हम अब अपराधी प्लायन कर रहे है'

वहीं इस माैके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भाजपा के प्रचार रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया

Geeta
  • Jan 22 2022 1:50PM

बीजेपी की जन विश्वास यात्रा के रथ के बाद अब पार्टी डिजिटल रथ का सहारा लेने जा रही है. ये रथ यूपी की सभी 403 विधानसभा सीटों पर यह डिजिटल रथ जाएंगे. वहीं इस माैके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भाजपा के प्रचार रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। 

इस माैके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथप्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंहउपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और केंद्रीय मंत्री व प्रदेश चुनाव सह प्रभारी अनुराग ठाकुर ने बीजेपी प्रदेश मुख्यालय से प्रचार रथ रवाना किए. ये रथ केंद्र और राज्य सरकार की महत्वपूर्ण उपलब्धियों का प्रचार करेंगे.

इस अवसर पर उप मुख्यमंत्री केशव मौर्या ने कहा कि यूपी में अब कोई माई का लाल पलायन नहीं करा सकता इसलिए जनता की यही पुकार यूपी मांगे बीजेपी सरकार. इस मौके पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भी मौजूद रहे.

उन्होंने कहा कि हम सपा बसपा के कुशासन को जनता के बीच ले जाएंगे और जनता में समर्थन मांगेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यूपी में पहले लोगों को पलायन कराया जाता था लेकिन अब अपराधी प्लायन कर रहे है। उन्होंने कहा कि तुष्टिकरण के लिए हमारी सरकार में कोई जगह नहीं है.



सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार