सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

पंजाब में जल्द होगी 'AAP' की लोकसभा उम्मीदवारों की घोषणा, सीएम केजरीवाल और भगवंत मान ने जनता से की खास अपील

केंद्र सरकार ने भगत सिंह व करतार सिंह सराभा की झांकी को रिजेक्ट कर दिया. यह पंजाब के लोगों को बेइज्जत करने की बात है. बीते साल बजट नहीं होने दिया.

Geeta
  • Mar 2 2024 11:40PM
जालंधर में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल व पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने उम्मीदवारों की घोषणा जल्द करने के संकेत दिए है. साथ ही लोगों से लोकसभा चुनावों में एक तरफा जीत करने की अपील की. दोनों मुख्यमंत्री जालंधर में स्पोर्ट्स कॉलेज में 165 मोहल्ला क्लीनिक को जनता को समर्पित करने के समारोह में पहुंचे थे. 

 

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर पंजाब में आप 13 सीट जीतती है तो निश्चित तौर पर भगवंत मान मजबूत होंगे. पंजाब में लोकसभा उम्मीदवारों की घोषणा दो से तीन दिन में होगी। केजीराव ने कहा कि हम एक साल पहले जालंधर लोकसभा उप-चुनाव में आए थे. रिंकू जी जीते थे. हमने कहा था हमारा काम पसंद आए तो वोट देना. 13 की 13 सीटें हमें जिताओ इसलिए नहीं कि हमें जीतने का शौक है, लेकिन केंद्र की जो ज्यादती हमारे साथ हो रही है, उसकी आवाज उठा सकें.

 

 केंद्र सरकार ने भगत सिंह व करतार सिंह सराभा की झांकी को रिजेक्ट कर दिया. यह पंजाब के लोगों को बेइज्जत करने की बात है. बीते साल बजट नहीं होने दिया. हमें सुप्रीम कोर्ट जाना पड़ा। देखो पंजाब का 8000 करोड़ नहीं दे रहे. अगर हमें 13 की 13 सीटें दोगे तो सोचो भगवंत मान कितने मजबूत हो जाएंगे.

 

उन्होंने कहा कि, 12–13 साल पहले हमने आम आदमी पार्टी शुरू की. हमें आम आदमी की मुश्किलें पता हैं. इसलिए हमने बिजली फ्री की. सेहत सुविधाएं व स्कूल बेहतर किए. आम आदमी की मुश्किलों को हल कर रहे हैं, यही कारण है कि लोग हमसे जुड़ते जा रहे हैं.

 

वहीं सीएम मान ने कहा कि अगर हम 13 सीट जीतते हैं तो केंद्र सरकार पंजाब को स्कीमों से वंचित नहीं कर सकेगा. पंजाब के वेरका के बने प्रोडक्ट्स अब दिल्ली में बिकेंगे. इसकी परमिशन हमें दिल्ली सरकार से मिल गई है. आम आदमी पार्टी की गारंटी की वजह से सब गारंटी देने लगे हैं. मोदी की गारंटी बोलने लगे हैं.
 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार