सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कोविड-19 हॉस्पिटल का सीएम योगी करेंगे उद्घाटन

प्रदेश में बढ़ते कोरोना संकट के बीच बिलगेट्स फाउंडेशन और टाटा की मदद से नोएडा में कोविड-19 हॉस्पिटल तैयार किया गया है। जहां कोविड मरीजों के लिए हर सुविधा उपलब्ध होगी। इस अस्पताल का उद्घाटन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आठ अगस्त को करेंगे।

Anchal Yadav
  • Aug 7 2020 3:22PM
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 8 अगस्त को नोएडा पहुंचेंगे, जहां वे कोविड हॉस्पिटल का उद्घाटन करेंगे। बता दें कि नोएडा के सेक्टर 39 में 400 बेडा का एक कोविड हॉस्पिटल तैयार किया गया है। इस अस्पताल को दो बड़ी प्राइवेट कंपनियों के CSR फंड के तहत बनाया गया है। अस्पताल L1, L2 और L3 सुविधाओं से लैस है। यहां सामान और गंभीर मरीजों को भर्ती कर उपचार की सुविधा मिलेगी। हॉस्पिटल नोएडा प्राधिकरण के मदद से तैयार किया गया है। बताया गया है कि कोविड-19 हॉस्पिटल सभी सुविधाओं से लैस होगा।कुछ दिन पहले एसीएस हेल्थ अमित मोहन खुद कोविड हॉस्पिटल का निरीक्षण करने पहुंचे थे। हॉस्पिटल का उद्घाटन 8 अगस्त को CM योगी करेंगे। कोविड हॉस्पिटल शुरू होने से शहरवासियों सौगात मिलेगी। हॉस्पिटल में माइल्ड पेशेंट और सीरियस पेशेंट दोनों के लिए व्यवस्था की गई है और अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस किया गया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार