सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सीएम योगी ने किया 5जी पर ट्वीट, आयोजन में जुड़े वर्चुअल तरीके से, देश के कई शहरों को मिलेगी 5जी सेवा

बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ शनिवार की सुबह करीब दसबजे वाराणसी पहुंचे। यहां से कार से वो सर्किट हाउस गए। सीएम ने रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में भारतीय दूरसंचार विभाग की ओर से 5जी सेवाओं की लॉन्चिंग प्रोग्राम में भाग लिया।

Namrata Bajpai
  • Oct 1 2022 4:50PM

सीएम योगी आदित्यनाथ शनिवार की सुबह वाराणसी पहुंचे। सीएम ने रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में 5जी सेवाओं की लॉन्चिंग प्रोग्राम में भाग लिया। सीएम ने 5जी को नए भारत की शक्ति बताया। लखनऊ सहित देश के कई शहरों को आज से 5जी सेवा मिली है।

 

 बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ शनिवार की सुबह करीब दसबजे वाराणसी पहुंचे। यहां से कार से वो सर्किट हाउस गए। सीएम ने रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में भारतीय दूरसंचार विभाग की ओर से 5जी सेवाओं की लॉन्चिंग प्रोग्राम में भाग लिया।

 

 सीएम योगी आदित्यनाथ इस आयोजन में वर्चुअल तरीके से जुड़े। इसके साथ ही सीएम ने 5जी को नए भारत की शक्ति बाताया।  इस मौके पर सीएम ने कहा-  5 जी दुनिया की तस्वीर बदल देगा। लखनऊ समेत देश के कई शहरों को आज से 5जी सेवा मिली है।

 

 सीएम योगी ने इससे संबंधित ट्वीट भी किया-आदरणीय प्रधानमंत्री जी द्वारा आज देश में 5G सेवाओं का शुभारंभ 'विकसित भारत-डिजिटल भारत' के अमृत प्रण की सिद्धि का जनाकांक्षी विजन है। 'नए भारत' की शक्ति को आज से मिल रही 5G गति देश की Innovative उड़ानों को नए आकाश प्रदान करेगी। इस नए युग की शुरूआत हेतु अभिनंदन प्रधानमंत्री जी।

 

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार