सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

CM योगी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा-राजस्थान में चलता है दोहरा कानून

सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार यानी की 18 नवंबर को राजस्थान के विभिन्न जिलों में चार चुनावी रैलियों के जरिए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा .

Divya Kumari
  • Nov 19 2023 8:52AM
सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार यानी की 18 नवंबर को राजस्थान के विभिन्न जिलों में चार चुनावी रैलियों के जरिए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा . उन्होंने कहा कि बीते पांच वर्षों में कांग्रेस के सरकार होने के कारण राजस्थान के यह हालात हुई है.

हालत इतनी बुरी है की यहां के युवाओं को  रोजगार न मिलने से आत्महत्या करने लगे हैं. उन्होंने आगे कहा कि अगर यही हहालात रही तो राजस्थान हालत और भी बिगड़ जाएगी. अब यहां कांग्रेस सरकार में नए-नए माफिया पैदा हो गए हैं इनके खात्मे के लिए यूपी जैसी डबल इंजन की सरकार की जरूरत है . 

राजस्थान में दोहरा कानून चलता है - योगी 


उन्होंने गहलोत सरकार को कठघरे में खड़ा करते हुए आरोप लगाया कि राजस्थान में दोहरा कानून चलता है, यहां हिंदू के मरने पर मात्र 2 लाख और मुस्लिम की मौत पर 25 लाख मुआवजा दिया जाता है.

जानकारी के अनुसार CM ने आहोर विधानसभा के भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में आयोजित सभा में कहा कि राजस्थान भ्रष्टाचार, महिला अपराध, साइबर क्राइम, गोतस्करी, गुंडा टैक्स में नंबर एक हो गया है.

जबकि योजनाओं को गरीबों तक पहुंचाने, गोस्करी रोकने में सबसे पीछे है. उन्होंने कहा कि यहां हर जगह खनन, पशु, भूमाफिया, वन, गरीबों पर अत्याचार करने वाले माफिया पैदा हो गए हैं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार