सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

गोंडा पहुचे सीएम योगी ने किए अधिकारियों से सवाल... जाना कोरोना से लड़ने की तैयारियों का हाल

जिस तरह सीएम योगी पूरे प्रदेश के जिलों का दौरा कर कोरोना की संभावित तीसरी लहर से लड़ने के लिए काम कर रहे हैं, वैसा जज्बा देश के किसी मुख्यमंत्री में देखने को नहीं मिलता... आज योगी गोंडा में थे। जहां से वह आज़मगढ़ और वाराणसी भी जाएंगे।

रजत के मिश्र Twitter- rajatkmishra1
  • May 24 2021 1:04PM

कोरोना की संभावित तीसरी लहर से निपटने की तैयारियों को जांचने परखने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को गोंडा पहुंचे। सीएम इटावा, कानपुर और बुंदेलखण्ड के दौरे के बाद आज देवीपाटन मंडल के गोंडा पहुंचे हैं। 

पुलिस लाइन से वह सीधे कलेक्ट्रेट में बनाए गये इंटीग्रेटेड कोविड-19 कंट्रोल एंड कमांड सेंटर पहुंचे। डीएम मार्कण्डेय शाही ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को कोरोना की स्थिति और सेंटर की व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी दी। सीएम ने सेंटर को कैसे संचालित करते हैं और टेस्टिंग, वैक्सीनेशन के बारे में भी पूछा। सीएम ने सेंटर में लगे सीसीटीवी कैमरे के बारे में भी जानकारी ली और अफसरों से पीड़ितों की मदद के बारे में सवाल भी किए। उन्होंने यहां कोविड हॉस्पिटल में भर्ती मरीजों की निगरानी और उनसे संवाद कैसे होता है इसकी भी जानकारी ली। उन्होंने ड्यूटी पर तैनात कर्मियों का हौसला भी बढ़ाया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार