सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

CM योगी ने गोरखपुर में 100 से अधिक लोगों की सुनी फरियाद...कहा- हर समस्या का जल्द हो समाधान

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर आए हुए हैं. आज यानी सोमवार की सुबह गोरखनाथ मंदिर के हिंदू सेवाश्रम में जनता दरबार लगा

Sumant Kashyap
  • Nov 28 2022 11:43AM

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर आए हुए हैं. आज यानी सोमवार की सुबह गोरखनाथ मंदिर के हिंदू सेवाश्रम में जनता दरबार लगा. मौके पर मौजूद अधिकारियों को सीएम योगी ने निर्देश दिया कि हर किसी के साथ न्याय होना चाहिए.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनता दर्शन में मौजूद अधिकारियों को जमीन की समस्या का समाधान जल्द से जल्द करने का निर्देश दिया है साथ ही इलाज के लिए धन की मांग लेकर आए लोगों पर विशेष ध्यान देने को कहा. 

सीएम योगी ने 100 से अधिक लोगों की सुनी समस्याएं 

सीएम योगी ने अधिकारियों से कहा कि आगे बढ़कर वह यह सुनिश्चित करें कि किसी भी व्यक्ति का इलाज धन के अभाव में रुकने न पाए. बहुत से लोग जमीन के विवाद का मामला लेकर पहुंचे थे. इसके अलावा बहुत से इलाज के लिए धन देने की सिफारिश कर रहे थे. सीएम ने 100 से अधिक लोगों की समस्याएं सुनी.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार