सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

यूपी में बाेले CM योगी: आज किसी माफिया की इतनी हिम्मत नहीं कि किसी व्यापारी का अपहरण करे

उन्होंने कहा कि 1947 में अगर भारत के पास मोदी जैसा शीर्ष नेतृत्व भारत के पास होता, तो भारत दुनिया की सबसे बड़ी सामरिक और आर्थिक ताकत होता. इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की प्राथमिकताओं के बारे में भी बताया.

Geeta
  • Nov 14 2021 5:08PM

लखनऊ में आज इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में भाजपा का वैश्य-व्यापारी सम्मेलन का शुभारंभ सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया. इस सम्मेलन के दौरान मुख्यमंत्री योगी ने लाेगाें से बात की. उन्हाेंने इस दाैरान वाराणसी के कोयला व्यापारी नंदकिशोर रूंगटा अपहरण हत्याकांड का जिक्र किया. आज किसी माफिया की इतनी हिम्मत नहीं है कि किसी व्यापारी का अपहरण कर फिरौती ले या फिर हत्या करे.

उन्होंने कहा कि 1947 में अगर भारत के पास मोदी जैसा शीर्ष नेतृत्व भारत के पास होता, तो भारत दुनिया की सबसे बड़ी सामरिक और आर्थिक ताकत होता. इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की प्राथमिकताओं के बारे में भी बताया.

वैश्य व्यापारी सम्मेलन में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कोरोना काल में फ्री में इलाज का प्रबंध किया गया. साथ ही खाद्यान्न से लेकर वैक्सीन भी मुफ्त में ही दी उपलब्ध कराई गई. सीएम बोले कि अगर 2014 से पहले कोरोना संक्रमण जैसी भयानक महामारी आई होती तब क्या हालात बनते.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि पहले पर्व-त्योहार आते ही उत्तर प्रदेश में भय का माहौल होता था. लेकिन बीते साढ़े 4 साल में प्रदेश में कोई दंगा नहीं हुआ है. इसका कारण है कि दंगा करने वाले जानते हैं कि उन्होंने ऐसा किया तो सात पीढ़ियां उसकी भरपाई करते करते परेशान हो जाएंगी.

उन्होंने कहा कि प्रदेश में आज किसी भी माफिया में इतनी हिम्मत नहीं है कि किसी व्यापारी का अपहरण करे, फिरौती ले या फिर हत्या करे. क्योंकि यूपी में कानून व्यवस्था को हमने मजबूत किया है. लोगों को भयमुक्त माहौल दिया है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार