सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

CM Yogi on Corona: CM योगी ने गिनाए सरकार के काम, काेराेना पर 25 जनवरी तक तय किया ये लक्ष्य

सीएम योगी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा राज्य में हर रोज 4 लाख कोरोना जांच की जा रही हैं

Geeta
  • Jan 15 2022 4:18PM

यूपी के सीएम याेगी ने काेराेना के बढ़ते मामलाें पर सतर्क रहने की जानकारी दी और बताया कि सरकार पहले से ही काेराेना काे लेकर सारे इंतजाम कर रही है. सीएम योगी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा राज्य में हर रोज 4 लाख कोरोना जांच की जा रही हैं. सीएम योगी ने प्रदेश की जनता को आश्वसत किया कि UP में सबसे अच्छा कोरोना प्रबंधन किया गया है. प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीएम योगी ने कहा कि 15 वर्ष से ऊपर के सभी लोग वैक्सीन जरूर लगवाएं.

सीएम ने ये भी कहा कि UP के युवा वैक्सीन के मामले में पहले से ही जानकार हैं और बढ़-चढ़कर वैक्सीनेशन कैंपेन में हिस्सा ले रहे हैं. सीएम ने कहा कि जिनको 1 डोज लगी है वे दूसरी लगवाएं और जो लोग बूस्टर डोज के लिए एप्लीकेवल हैं वे उसे भी लगवाएं. 

सीएम ने कहा कि प्रदेश सरकार की कोशिश है कि 25 जनवरी तक हर वैलिड व्यक्ति कोरोना की पहली डोज जरूर लगवा ले. सीएम योगी ने कहा राज्य में हर रोज 4 लाख कोरोना जांच की जा रही हैं. सीएम योगी ने प्रदेश की जनता को आश्वसत किया कि UP में सबसे अच्छा कोरोना प्रबंधन किया गया है. 

प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीएम योगी ने कहा कि 15 वर्ष से ऊपर के सभी लोग वैक्सीन जरूर लगवाएं. सीएम ने ये भी कहा कि UP के युवा वैक्सीन के मामले में पहले से ही जानकार हैं और बढ़-चढ़कर वैक्सीनेशन कैंपेन में हिस्सा ले रहे हैं. सीएम ने कहा कि जिनको 1 डोज लगी है वे दूसरी लगवाएं और जो लोग बूस्टर डोज के लिए एप्लीकेवल हैं वे उसे भी लगवाएं. 

सीएम ने कहा कि प्रदेश सरकार की कोशिश है कि 25 जनवरी तक हर वैलिड व्यक्ति कोरोना की पहली डोज जरूर लगवा ले.सीएम ने कहा कि पहले सितंबर महीने में तीसरी वेव की आशंका जताई जा रही थी, लेकिन हमरी सरकार उसे रोकने में कामयाब रही. लेकिन अब तीसरी लहर के रूप में कोरोना फिर उभर रहा है, तो इसके लिए भी प्रदेश सरकार पूरी तरह तैयार है. कोरोना से घबराने की जरूरत नहीं है बल्कि इससे बचाव के लिए खास ख्याल रखें. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार