सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बलिया गोलीकांड के आरोपी धीरेंद्र सिंह के बचाव में उतरे विधायक से सीएम योगी नाराज

बलिया गोलीकांड में उतरे विधायक सुरेंद्र सिंह से सीएम योगी खासे नाराज बताए जा रहे हैं, उन्हें नोटिस जारी कर लखनऊ तलब किया गया है....

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश , Twitter: rajatkmishra1
  • Oct 18 2020 4:03PM

बलिया हत्याकांड का मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह रविवार को लखनऊ में गिरफ्तार कर लिया गया है। एसटीएफ ने जनेश्वर मिश्र पार्क के पास से गिरफ्तार किया है।इस बीच प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हत्यारोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह का बचाव करने वाले विधायक सुरेंद्र सिंह को लखनऊ तलब किया है।

वहीं, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने विधायक के खिलाफ नोटिस जारी किया है। बता दें कि विधायक लगातार हत्यारोपी का बचाव कर रहे थे और मीडिया को दिए गए बयान में कहा कि अगर पिछली सरकार यादवों को बचाती थी तो हम अपनी जाति के लोगों के समर्थन में क्यों न खड़े हों?

दरअसल, बलिया जिले के रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर गांव के पंचायत भवन में गुरुवार को कोटे की दुकान के चयन के लिए खुली बैठक हो रही थी। इसमें एसडीएम, सीओ, एसओ व अन्य पुलिसकर्मी भी शामिल थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, भाजपा कार्यकर्ता धीरेंद्र प्रताप सिंह ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। इस दौरान ईंट-पत्थर और लाठी-डंडे भी चले। इसमें छह लोग घायल हो गए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार