सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP: सीएम योगी ने नन्हीं बहनों संग मनाया रक्षाबंधन, उज्ज्वल भविष्य के लिए दी शुभकामनाएँ

मुख्यमंत्री जी ने बच्चियों को उज्ज्वल भविष्य हेतु शुभकामनाएं दीं एवं @UPGovt की ओर से देश व प्रदेश के भविष्य बच्चों को हर सहायता प्रदान करने के लिए आश्वस्त किया। इसके साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने भी एक खूबसूरत पोस्ट साझा की है, जिसके माध्यम से उन्होंने कहा है: स्नेह पर्व रक्षाबंधन के पावन अवसर पर बच्चों के साथ...

Geeta
  • Aug 12 2022 12:58PM

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रक्षाबंधन के पावन पर्व पर लखनऊ स्थित अपने सरकारी आवास पांच कालीदास मार्ग में नन्हीं-मुन्नी बहनों संग मुलाकात की और उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएँ दीं। इसके साथ ही योगी ने देश-प्रदेश के बच्चों को हर सहायता प्रदान करने के लिए आश्वस्त किया। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेशवासियों को रक्षाबंधन की शुभकामनाएँ भी दीं।

यह जानकारी देश के पहले बहुभाषी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म, कू ऐप के अपने आधिकारिक हैंडल, मुख्यमंत्री कार्यालय, उत्तर प्रदेश के माध्यम से दी गई है। साथ ही बच्चियों के साथ मुलाकात की बेहद खूबसूरत तस्वीरें भी साझा की गई हैं। पोस्ट के माध्यम से कहा गया है:

#UPCM @myogiadityanath से आज रक्षाबंधन के पावन पर्व के अवसर पर जनपद लखनऊ स्थित उनके सरकारी आवास पर बच्चियों ने भेंट की।

मुख्यमंत्री जी ने बच्चियों को उज्ज्वल भविष्य हेतु शुभकामनाएं दीं एवं @UPGovt की ओर से देश व प्रदेश के भविष्य बच्चों को हर सहायता प्रदान करने के लिए आश्वस्त किया। 

 इसके साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने भी एक खूबसूरत पोस्ट साझा की है, जिसके माध्यम से उन्होंने कहा है: स्नेह पर्व रक्षाबंधन के पावन अवसर पर बच्चों के साथ...

पूरे प्रदेश में बहनों को दिया राखी का विशेष तोहफा

 विभागीय जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री के आदेश पर 11 और 12 अगस्त को पूरे प्रदेश में कहीं भी आने-जाने के लिए यूपी रोडवेज की बसें पूरी तरह लगी हुई हैं। योगी द्वारा सभी बसों में बहनों के लिए फ्री यात्रा की अनुमति प्रदान की गई है। यही नहीं सरकार ने ये आदेश भी जारी किए हैं कि यदि किसी बहन को यात्रा में कोई परेशानी हुई, तो उसके लिए संबंधित अधिकारी जिम्मेदार होंगे। इसलिए पूरी तरह से सुरक्षित यात्रा के लिए गारंटी की बात भी आदेश में कही गई है।

इसके अलावा रोडवेज बसों के स्टाफ जैसे ड्राइवर और कंडक्टर की छुट्टी कैंसल कर दी गई है। 11 और 12 अगस्त को कोई भी ड्राइवर-कंडक्टर छुट्टी पर नहीं रहेगा, ताकि कोई भी बस खड़ी न रहे। बता दें कि पिछली बार बसों में मुफ्त यात्रा वाली सुविधा को महज 24 घंटों के लिए दिया गया था। लगभग साढ़े तीन लाख महिलाओं ने इसका लाभ उठाया था। लेकिन इस बार 48 घंटों के लिए यूपी में बस यात्रा को बहनों के लिए मुफ्त किया गया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार