सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कोरोना का कहर 13 जिलों में नोडल अधिकारियों की टीम तैनात।

कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है,सीएम योगी लगतार कोरोना को लेकर हाईलेवल की मीटिंग कर रहे हैं।इसी सिलसिले में सीएम के निर्देश पर वरिष्ठ अफसरों को 13 जिलों में नोडल अधिकारी के रूप में तैनात किया गया है।

रजत. के. मिश्र, Twitter- rajatkmishra1
  • Apr 8 2021 10:09PM

इनपुट-अखिल तिवारी,लखनऊ

कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है,सीएम योगी लगतार कोरोना को लेकर हाईलेवल की मीटिंग कर रहे हैं।इसी सिलसिले में सीएम के निर्देश पर वरिष्ठ अफसरों को 13 जिलों में नोडल अधिकारी के रूप में तैनात किया गया है। दरशल में आपको बता दें ये नोडल अधिकारी 15 दिनों तक सम्बंधित जिलों में रुक कर डीएम के साथ समन्वय स्थापित करेंगे साथ ही इनको निर्देश भी दिए गए हैं कि कोरोना के रोकथाम के लिए प्रभावी कदम उठायें।इनकी निगरानी मुख्यमंत्री कार्यालय करेगा।

जिन जिलों में 100 से अधिक कोरोना संक्रमित या 500 से अधिक एक्टिव केस हैं उन जिलों की सीएम योगी ने विशेष रूप से समीक्षा की।साथ ऐसे जिलों में एक-एक वरिष्ठ अधिकारी भेजने के निर्देश भी दिये हैं।साथ ही सीएम योगी ने अस्पतालों में बेड की संख्या बढ़ाने के भी निर्देश दिए हैं।सीएम के निर्देश पर डीएम द्वारा प्रदेश के कई जिलों में नाईट कर्फ्यू के आदेश भी जारी कर दिए गए हैं।अब कुल 13 नोडल अधिकारियों द्वारा जिलों में कोरोना को नियंत्रित करने जरूरी आदेश भी दिए जाएंगे।

,*नोडल अधिकारियों की सूची*
अपर मुख्य सचिव मुकुल सिंघल ने बताया कि विपिन कुमार जैन, विशेष सचिव, नगर विकास को लखनऊ का नोडल अधिकारी बनाया गया है। इसी तरह अंजनी कुमार सिंह निदेशक, राज्य कृषि उत्पादन मंडी परिषद को कानपुर नगर, आलोक सिंह अपर निदेशक सूडा को प्रयागराज, अमनदीप हुली अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी ग्रेटर नोएडा को गाजियाबाद, रवींद्र सिंह अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी यमुना एक्सप्रेस वे औद्योगिक विकास प्राधिकरण को गौतमबुद्धनगर का नोडल अधिकारी बनाया गया है। संदीप कुमार मुख्य कार्यपालक अधिकारी भदोही को वाराणसी, प्रवीण मिश्रा मुख्य कार्यपालक अधिकारी को मेरठ, पवन अग्रवाल मुख्य कार्यपालक अधिकारी को गोरखपुर, अनिल कुमार सिंह विशेष सचिव गृह तथा कारागार प्रशासन एवं सुधार विभाग को झांसी, अरविंद कुमार चौहान सचिव को आगरा, मनोज कुमार-द्वितीय निदेशक कृषि विपणन एवं कृषि विदेश व्यापार विभाग को सहारनपुर, मनोज कुमार विशेष सचिव उच्च शिक्षा विभाग को बरेली, डॉ. इंद्रमणि त्रिपाठी विशेष सचिव नगर विकास विभाग को मुरादाबाद का नोडल अधिकारी बनाया गया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार