सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

उद्धव बनाम नीतीश के बाद अब हुआ उद्धव बनाम जयराम.. बिहार के बाद अब बोले हिमांचल के मुख्यमंत्री

कंगना विवाद को लेकर सीए ठाकरे के बयान पर , सीए ठाकुर का पलटवार कहा - देवभूमि है हिमाचल

Sudarshan News
  • Oct 27 2020 4:44PM

फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स मामला बढ़ता ही जा रहा है साथ ही इस मामले में फिल्म इंडस्ट्री से लेकर राजनेता तक दो भागों बंट गये हैं एक तरफ इसमें बचाने वाले हैं दूसरे आरोप लगाने वाले। इंडस्ट्री में ड्रग्स गैंग की सक्रियता पर हिमाचल से संबंध रखने वाली फिल्म अभिनेत्री कंगना रणौत  ने मोर्चा खोल रखा है. इस पूरे विवाद में कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच भी खूब बयानबाजी हुई और अब ये सब ट्वीटर तक पहुंच गया है ।

ट्वीटर पर महाराष्ट्र सरकार के मुख्यमंत्री के उद्धव ठाकरे और फिल्म अभिनेत्री कंगना रणौत के बीच बयानवाजी जारी है जिसमें मुख्यमंत्री के उद्धव ठाकरे का एक बयान सामने आया है. उनके इस बयान पर हिमाचल से भी सीएम जयराम ठाकुर ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. दरअसल महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने कंगना का नाम लिए बगैर जुबानी हमला बोला है. महाराष्ट्र सीएम ने कहा कि हम तुलसी उगाते हैं लेकिन आपके राज्य में गांजे के खेत हैं।

जिसको लेकर कंगना ने भी कड़ी प्रतिक्रिया दी है पर इस पर हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि सीएम उद्धव ठाकरे ने किस संदर्भ में यह बात कही है. इसकी जानकारी अभी उनके पास नहीं है, लेकिन उद्धव ठाकरे को यह बात मालूम होना चाहिए कि हिमाचल देवभूमि है. छोटा राज्य होने के बावजूद भी हिमाचल के लोग एक क्षेत्र में नहीं अनेकों क्षेत्रों में अहम भूमिका निभा रहे हैं. ऐसी परिस्थिति में हिमाचल के संदर्भ में की गई टिप्पणी की हम निंदा करते हैं.

आपको बता दें कि हिमाचल सरकार पहले भी कंगना को सुरक्षा दे चुकी है साथ ही केन्द्र सरकार ने भी कंगना को वाई प्लस सुरक्षा दी है. जयराम ठाकुर की प्रतिक्रिया के बाद एक बार फिर कंगना मुद्दा उठ खडा हुआ है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

1 Comments

We support the statement of Honble CM.Shri JaiRam Thakur Ji.Kangna Ranot is brave and iron lady of Hinduasthan.Hinachal Govt is better than Maharashtra Govt.Maharashtra Govt Support Drugs Gang.President rule lagu kar Mahashtra Govt ko Suspend kiya Jana Chahiye.

  • Guest
  • Oct 27 2020 5:46:24:047PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार