सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सीएम शिवराज ने एमपी के लोगों से की पौधारोपण की अपील, शराब नीति को भी लेकर कही ये बात

सीएम शिवराज(CM Shivraj) ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि अपने जीवन के अच्छे दिनों पर, जैसे जन्मदिन(Birthday)पर, शादी की सालगिराह पर या अपने परिजनों की याद में पौधारोपण करें.

Geeta
  • Jan 27 2023 8:41AM
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गणतंत्र दिवस के खास अवसर पर जबलपुर के गैरिसन ग्राउंड में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश सरकार राज्य में शराब की खपत को कम करने के मकसद से नई आबकारी नीति लेकर आई है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, "प्रदेश में नई आबकारी नीति लाई गई है, ताकि शराब के सेवन को कम किया जा सके और एमपी को 'नशा मुक्त' बनाया जा सके." 

 

बता दें कि मध्य प्रदेश में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं और इससे पहले शराब नीति का मुद्दा राजनीति का एक बड़ा मुद्दा बना हुआ है. सीएम ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि अपने जीवन के अच्छे दिनों पर, जैसे जन्मदिन पर, शादी की सालगिराह पर या अपने परिजनों की याद में पौधारोपण करें. उन्होंने बताया कि वह रोजाना एक बीज बोते हैं और उसका ख्याल रखते हैं.

 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि राज्य सरकार मध्य प्रदेश को आत्मनिर्भर बनाने के मकसद से काम कर रही है. पीएम नरेंद्र मोदी का सपना 'आत्मनिर्भर भारत' के तहत मध्य प्रदेश में भी तेजी से काम हो रहा है. आत्मनिर्भर मध्य प्रदेश बनाने के लिए सीएम ने समाज के सभी वर्गों से सहयोग की मांग की है.

 

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि जबलपुर में प्रदेश का दूसरा ग्लोबल स्किल पार्क बनने जा रहा है. ऐसा पहला पार्क एमपी की राजधानी भोपाल में बना हुआ है. सीएम ने बताया कि जबलपुर में इंडस्ट्रियल सिटी भी तैयार की जा रही है, जिसके लिए नेशनल हाईवे-30 के पास 332 हेक्टेयर जमीन को चिन्हित किया गया है. यहां इंडस्ट्रियल यूनिट के अलावा, लॉजिस्टिक हब, व्यावसायिक और आवासीय प्लॉट, होटल और अस्पताल भी बनाए जाएंगे.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार