सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Arvind Kejriwal: CM केजरीवाल ने की ‘एक मौका केजरीवाल को’ डिजिटल कैंपेन की शुरुआत... दिल्लीवालों से हिस्सा लेने का किया आग्रह

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बड़े डिजिटल कैंपेन की सोमवार को शुरुआत की। इस दाैरान सीएम केजरीवाल ने कहा आज से हम ‘एक मौका केजरीवाल को’ अभियान ("Ek Mauka Kejriwal Ko" Campaign) शुरू कर रहे हैं।

Geeta
  • Jan 24 2022 2:37PM

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बड़े डिजिटल कैंपेन की सोमवार को शुरुआत की। इस दाैरान सीएम केजरीवाल ने कहा आज से हम एक मौका केजरीवाल कोअभियान ("Ek Mauka Kejriwal Ko" Campaign) शुरू कर रहे हैं। इसमें दिल्ली के लोग दूसरे राज्यों के लोगों को वीडियो बनाकर बता सकते हैं कि आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद दिल्ली में क्या-क्या अच्छे काम हुए हैं।

 केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में बड़ा बदलाव आया क्योंकि दिल्ली वालों ने हमें "एक मौका" दिया, अब ये बदलाव पूरे देश में आना चाहिए। "एक मौका केजरीवाल को" के तहत दिल्ली के लोग दूसरे राज्यों के लोगों को 'आप' की सरकार द्वारा किए गए अच्छे कार्यों के बारे में बताते हुए वीडियो बना सकते हैं और चुनाव से पहले केजरीवाल/आप को मौका देने की अपील कर सकते हैं।

उन्होंने दिल्लीवासियों से आग्रह किया कि इन वीडियो में जनता बताए कि दिल्ली सरकार के क्या काम अच्छे लगे और उनसे कितना फायदा हुआ। सीएम केजरीवाल ने दिल्ली सरकार द्वारा स्कूल, अस्पताल, जीरो बिजली बिल आदि क्षेत्र में किए गए अच्छे कार्यों का वीडियो बनाने और सोशल मीडिया पर इन्हें ज्यादा से ज्यादा ऑनलाइन शेयर करने का भी आग्रह किया है।

 मुख्यमंत्री ने कहा कि विधानसभा चुनावों के बाद मैं उन 50 दिल्लीवालों के साथ डिनर करूंगा, जिनके वीडियो अधिक वायरल होंगे। इसलिए मेरी सभी दिल्लीवासियों से अपील है कि इस डिजिटल अभियान में जरूर हिस्सा लें। केजरीवाल ने सभी 'आप' कार्यकर्ताओं से सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले सभी वीडियो को ज्यादा से ज्यादा शेयर करने की अपील की है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार