सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

CM केजरावील करेंगे दो दिवसीय गुजरात दौरा, इस दौरान कई जनसभाओं को करेंगे संबोधित

बता दें कि आम आदमी पार्टी के दिग्ज नेताओं के साथ राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल लगातार गुजरात का दौरा कर रहे हैं।

Aarti dixit
  • Oct 15 2022 4:06PM

गुजरात में इस साल विधानसभा चुनावों को लेकर इन दिनों नेत़ाओं की बैठक लगातार जारी है। विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी भी इस रेस में पीछे नहीं है। बता दें कि आम आदमी पार्टी के दिग्ज नेताओं के साथ राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल लगातार गुजरात का दौरा कर रहे हैं।

 जानकारी के अनुसार दिल्ली के सीएम केजरीवाल गुजरात का दो दिन का दौरा करेंगें।यह दौरा 16/10/2022 से 17/10/2022 को होगा। वहीं, इस दो दिवसीय दौरे के दौरान सीएम केजरीवाल कई जनसभाओं को संबोधित करेंगे. ये जनसभाएं भावनगर, मेहसाणा और दीसा में होंगी।

 आपको बता दें कि इस दो दिवसीय दौरे से पहले सीएम केजरीवाल ने गुजरात का दौरा किया था, उस दौरान उन्होंने कहा था कि गुजरात में विकास की लेहर ले कर आएंगें और कहा कि बीजेपी के कई नेता ओर कार्यकर्ता गुप्त रुप से आम आदमी पार्टी का समर्थन करते है।

 वहीं, दूसरी ओर आम आदमी पार्टी में खुद गुजरात इकाई के प्रमुख गोपाल इटालिया को लेकर इन दिनों काफी विवाद छिड़ा है। बता दें कि इटालिया को गुरुवार को दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी में राष्ट्रीय महिला आयोग के कार्यालय के बाहर से हिरासत में लिया था।

 प्रमुख गोपाल इटालिया की हिरासत का कारण एक वीडियो है जिस वीडियो में प्रमुख गोपाल इटालिया ने पीएम मोदी के लिए अपमानजनक और अभद्र भाषाका इस्तेमाल किया था। जिसके कारण उन्हें तीन घंटे हिरासत में रखने के बाद इटालिया को छोड़ दिया गया था।

 

वहीं, गुजरात इकाई के प्रमुख गोपाल इटालिया के इस वीडीयो के बाद कल केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मोर्चा पलटवार करते हुए कहा कि केजरीवाल की आम आदमी पार्टी ने गुजरात में राजनीति चमकाने के लिए पीएम मोदी  की मां का अपमान किया था। सीएम केजरीवाल के आदेश पर आप पार्टी के नेता ने राजनीति के लिए गुजरात और गुजरात की जनता की भावनाएं को ठेस पहुंचाई है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार