सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

CM Eknath Shinde PC: महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे बोले- जो काम 2.5 साल पहले होना था वो अब हुआ

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा कि विकास की भूमिका लेकर हमने ये सरकार बनाई है। जो काम 2.5 साल पहले होना था वो अब हुआ है।

Geeta
  • Jul 9 2022 3:59PM

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे और डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस दिल्ली में पीसी की. इस दौरान महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा कि विकास की भूमिका लेकर हमने ये सरकार बनाई है। जो काम 2.5 साल पहले होना था वो अब हुआ है। आज हम PM नरेंद्र मोदी से मिलेंगे और महाराष्ट्र के विकास के लिए उनका विजन जानेंगे। उन्होंने शपथ के वक्त कहा था कि महाराष्ट्र को कोई भी कमी नहीं होगी.

सीएम शिंदे ने कहा कि संजय राठौड को पुलिस ने क्लीन चिट दी हैं. एमवीए सरकार के तहत हमारे विधायकों का अस्तित्व खतरे में आ गया था, तब हम बोल नहीं सकते थे इसलिए हमने यह कदम उठाया. भाजपा और शिवसेना का स्वाभाविक गठबंधन ही महाराष्ट्र को आगे ले जा सकता है.

वहीं डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि मेरी पार्टी ने मुझे पहले सीएम बनाया, अब पार्टी की जरूरत के हिसाब से हमने पार्टी के फैसले का पालन किया है. एकनाथ शिंदे हमारे नेता और सीएम हैं. हम उसके अधीन काम करेंगे. अन्याय को खत्म किया गया और हमारा प्राकृतिक गठबंधन पुनर्जीवित हो गया.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार