सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Uttarakhand Flood:सीेएम धामी ने बाढ़ ग्रस्त क्षेत्राें का लिया जायजा.... अधिकारियाें काे दिए निर्देश

​मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने आज चमोली जिले के आपदा प्रभावित डुंग्री गांव का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने अतिवृष्टि के कारण भूस्खलन में लापता दो लोगों के परिजनों से भेंट करते हुए परिवार को सांत्वना दी.

Geeta
  • Oct 22 2021 5:21PM

मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने चमोली जिले के डुंग्री गांव पहुंच कर आपदा में लापता लोगों के परिजनों से मुलाकात की. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राज्य सरकार की ओर से हर सम्भव सहायता के प्रति लोगों को आश्वस्त किया. बता दें कि यहां पर 2 लोग भूस्खलन की चपेट में आने से अभी तक लापता है.

उत्तराखण्ड सीएम पुष्कर सिंह धामी ने इसके साथ ही आज पौड़ी का दौरा भी किया. पौड़ी जिले में आपदा से हुए नुकसान की जानकारी लेने के लिए सीएम आज अधिकारियो के साथ समीक्षा बैठक कीशुक्रवार दोपहर 1:30 से 2:30 बजे सीएम विकास भवन सभागार पौड़ी में अधिकारियों के साथ बैठक की. आपदा से हुए नुकसान, परिसंपत्तियों की तथा जिले में हो रहे विकास कार्यों को लेकर समीक्षा बैठक की.

 मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने आज चमोली जिले के आपदा प्रभावित डुंग्री गांव का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने अतिवृष्टि के कारण भूस्खलन में लापता दो लोगों के परिजनों से भेंट करते हुए परिवार को सांत्वना दी.

मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार प्रभावित परिवारों की हर संभव मदद करेगी. साथ ही उन्होंने डुंग्री गांव में आपदा से हुए नुकसान का जायजा भी लिया. सीएम धामी ने अधिकारियों को राहत व बचाव कार्य में तेजी लाने का निर्देश दिए. उन्होंने भरोसा दिया कि किसी भी संसाधन की कमी नही होने दी जाएगी. सर्वेक्षण के दौरान मुख्यमंत्री के साथ पर्यटन एवं जिला प्रभारी मंत्री श्री सतपाल महाराज एवं आपदा प्रबंधन मंत्री डा. धनसिंह रावत भी मौजूद रहे.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार