सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

CM Dhami: सीएम धामी ने हल्द्वानी पहुंच अस्पताल की व्यवस्थाओं का लिया जायजा.. कही ये बात

सीएम ने अस्पताल में कोरोना से निपटने की सभी व्यवस्थाओं का जायजा लिया. बता दें कि इस दौरान उनके साथ मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल और सीएमओ मौजूद रहे.

Geeta
  • Jan 15 2022 6:09PM

उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी आज हल्द्वानी के अस्पताल पहुंचे. जहां सीएम ने अस्पताल में कोरोना से निपटने की सभी व्यवस्थाओं का जायजा लिया. बता दें कि इस दौरान उनके साथ मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल और सीएमओ मौजूद रहे. बता दें की राज्य में कोरोना के केस आए दिन नए-नए रिकॉर्ड तोड़ रहा है. ऐसे में अस्पतालों में सभी व्यवस्थाओं का होना जरुरी है.

बता दें कि जिसके चलते सीएम धामी ने अस्पताल की व्यवस्थाओं का जायजा लिया. सीएम धामी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि, देश में ओमिक्रोन की लहर तेजी से बढ़ रही है. जिसको देखते हुए स्वास्थ्य विभाग की टीम को 24 घंटे अलर्ट के मोड पर रखा गया है. साथ ही पूरे राज्य में एहतियात बरते जा रहे हैं. साथ ही सीएम ने कहा की कोविड-19 को लेकर सभी अस्पतालों को सारी सुविधाओं से चुस्त दुरुस्त कर दिया गया है.

गाैरतलब है कि देश में काेराेना के मामले लगातार बढ़ रहे है. जिसे देख ऐसा लग रहा है कि काेराेना एक बार फिर से 2020 का दाैर लाने वाला है. देश में राेजाना मामलाें की संख्या बढ़ने के कारण सरकार ताे परेशान है ही साथ ही लाॅकडाउन के कारण लाेगाे काे खासा दिक्कताें का सामना करना पड़ रहा है. बता दें कि सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य महाराष्ट्र और दिल्ली है.

बता दें कि दिल्ली और महाराष्ट्र में राेजाना हजाराें से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं. वहीं अगर बात करे उत्तराखंड़ राज्य की ताे यहां भी मामलाें की सख्या बढ़ रही है. गाैरतलब है लाेग ठीक हाेकर घर भी जा रहे हैं.

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार