सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

CHANDIGARH: सेक्टर 63 में चोरों ने किया चोरी का प्रयास, पुलिस ने कहा चोरी होगी तभी करेंगे कारवाई

चंडीगढ़ के सेक्टर-63 में चोरों ने एक घर में किराए पर रह रही युवती के कमरे का ताला तोड़कर चोरी करने का प्रयास किया। युवती रक्षाबंधन पर सिरसा स्थित अपने घर गई हुई थी।

NAMRATA BAJPAI
  • Aug 18 2022 2:18PM

चंडीगढ़ के सेक्टर-63 में एक घर में किराए पर रह रही युवती के कमरे का ताला तोड़कर चोरी करने के प्रयास का मामला सामने आया है। युवती रक्षाबंधन पर सिरसा स्थित अपने घर गई हुई थी। लौटने पर उसे इस बात का पता चला। वारदात की सूचना के बाद भी कोई पुलिसकर्मी मौके पर नहीं पहुंचा। युवती ने बताया कि दो महीने पहले उसके भाई की बुलेट चोरी हुई थी, उसमें भी अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई।

बता दें कि चंडीगढ़ के सेक्टर-63 में चोरों ने एक घर में किराए पर रह रही युवती के कमरे का ताला तोड़कर चोरी करने का प्रयास किया। युवती रक्षाबंधन पर सिरसा स्थित अपने घर गई हुई थी। लौटने पर उसे इस बात का पता चला तो उसने मंगलवार को पुलिस को फोन किया लेकिन पुलिस ने दो टूक जवाब दे दिया कि चोरी होने पर कार्रवाई करेंगे। वारदात की सूचना के बावजूद कोई भी पुलिसकर्मी मौके पर नहीं पहुंचा। युवती ने बताया कि दो महीने उसके भाई की बुलेट चोरी हुई थी उसमें भी अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई।

पीड़ित युवती का नाम कविता है और वह सेक्टर-63 के एक मकान में सेकेंड फ्लोर के कमरे में अपने भाई के साथ किराए पर रहती है। उसने बताया कि रक्षाबंधन के त्योहार पर वह 11 अगस्त को अपने भाई के साथ सिरसा (हरियाणा) स्थित डबवाली मंडी के पास लगते अपने गांव गई थी। 16 अगस्त को सुबह करीब 9 बजे जब वह लौटी को कमरे के दरवाजे का ताला टूटा हुआ था और कुंडी उखाड़ने की कोशिश की गई थी।

कविता ने बताया कि छह जून को घर के नीचे से मेरे भाई की बुलेट चोरी हो गई थीउसमें भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। कविता ने बताया कि उनकी सोसाइटी के पास ही पीसीआरकर्मी गाड़ी में बैठे हुए थे लेकिन कोई भी उनकी बात सुनने नहीं आया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार