सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कांग्रेस नेता अशोक गहलोत के भाई अग्रसेन के घर पड़ा CBI का छापा

गहलोत के भाई अग्रसेन के ठिकानों पर शुक्रवार को सुबह-सुबह सीबीआई की टीम पहुंची। बता दें कि उस समय अग्रसेन घर पर ही थे, सीबीआई की टीम में पांच अधिकारी दिल्ली और पांच अधिकारी जोधपुर से है। फिलहाल टीम के सदस्य जांच में जुटे हैं। अंदर किसी को प्रवेश नहीं दिया जा रहा है। एक टीम अग्रसेन की पावटा स्थित दुकान पर भी पहुंचने की सूचना आ रही है।

Rajkumar Rajpurohit
  • Jun 17 2022 1:18PM
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के भाई अग्रसेन गहलोत के घर पर आज सुबह सीबीआई की दो अलग-अलग टीमें पहुंची. एक टीम घर के अंदर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के भाई अग्रसेन गहलोत से पूछताछ कर रही है। अग्रसेन गहलोत पर आरोप है कि 2007 से 2009 के बीच फर्टिलाइजर बनाने के लिए जरूरी पोटाश किसानों में बांटने के नाम पर सरकार से सब्सिडी पर खरीदी और प्रोडक्ट निजी कंपनियों को बेचकर मुनाफा कमाया।

जानकारी के अनुसार, गहलोत के भाई अग्रसेन के ठिकानों पर शुक्रवार को सुबह-सुबह सीबीआई की टीम पहुंची। बता दें कि उस समय अग्रसेन घर पर ही थे, सीबीआई की टीम में पांच अधिकारी दिल्ली और पांच अधिकारी जोधपुर से है। फिलहाल टीम के सदस्य जांच में जुटे हैं। अंदर किसी को प्रवेश नहीं दिया जा रहा है। एक टीम अग्रसेन की पावटा स्थित दुकान पर भी पहुंचने की सूचना आ रही है।

कुछ  समय से ईडी राहुल गाँधी से पूछताछ कर रही है उन पर नेशनल हेराल्ड का मामला दर्ज है। इसी बीच केंद्र सरकार ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर दबाव बनाने की रणनीति के तहत उनके भाई के घर पर सीबीआई की रेड डाली है। वहीं इस पूरे मामले में अग्रसेन गहलोत के वकीलों का कहना है कि उन्होंने सीबीआई द्वारा करीब 1 महीने पहले भेजे गए नोटिस का जवाब दे दिया था, लेकिन इन सबके बावजूद भी सीबीआई की यह जांच समझ से परे हैं। उन्होंने कहा कि हाईकोर्ट मैं यूनियन ऑफ इंडिया को पार्टी बनाया था जिसके बाद हाईकोर्ट में इस पूरे मामले पर स्थगन आदेश दिए हुए हैं। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार