सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सर्राफा व हार्डवेयर की दुकान में सेंधमारी कर चोरों ने नकदी व जेवर पर किया हाथ साफ

सर्राफा व हार्डवेयर की दुकान में सेंधमारी कर चोरों ने नकदी व जेवर पर किया हाथ साफ

Ghanshyam Prajapati
  • Sep 4 2021 4:37PM

आजमगढ़ महराजगंज स्थानीय कोतवाली  क्षेत्र के परशुरामपुर बाजार मे सेंध   लगाकर सर्राफा दुकानों से शुक्रवार की रात चोरों ने चालीस हजार नकद, 50 ग्राम सोना तथा 10 से 12 किलो चांदी जबकि  बगल में स्थित हार्डवेयर की  दुकान से 3500/- नकद गायब कर दिया | मिली जानकारी के अनुसार क्षेत्र के जमीलपुर गांव निवासी रामसेवक सेठ पुत्र स्वर्गीय मिठाई लाल की परशुरामपुर बाजार में चौक के पास सर्राफा की दुकान है तथा उसके बगल में ही अनिल सेठ पुत्र स्वर्गीय बसंत सेठ की हार्डवेयर की दुकान है ।

प्रतिदिन की तरह शुक्रवार को भी दुकानदार शाम लगभग 7:30 बजे दुकान बंद कर घर चले गये । शनिवार की सुबह 10:00 बजे दुकान खोला तो देखा कि तिजोरी का लॉक टूटा हुआ था और सामान बिखरा पड़ा था, जिसे देखकर वह अवाक रह गया । छानबीन करने पर पता चला कि चोरों ने मकान के पीछे से हार्डवेयर की दुकान की दीवार तोड़कर अंदर घुसे तथा दुकान के काउंटर से  3500 रुपए नगद निकालने के बाद पार्टीसन तोड़कर सर्राफा की दुकान में घुसे और तिजोरी तक पहुंच गए तथा चोरी की घटना को अंजाम दिया ।

पीड़ितों द्वारा घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन करना शुरू कर दिया है ।इस संबंध में कोतवाली प्रभारी गजानंद चौबे ने कहा कि मौके पर पहुंचकर जांच की गई है जिसमें पाया गया कि पीछे से नकब लगाकर चोरी की गई है । इस संबंध में पीड़ित द्वारा अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गई है । तहरीर मिलने पर मुकदमा पंजीकृत कर कार्यवाही की जाएगी ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार