सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कुशीनगर में बर्थडे पार्टी में चली गोली, युवक की मौत डांस करते समय की गई हर्ष फायरिंग, आरोपी मौके से फरार

कुशीनगर जिले के तरयासुजान थाना क्षेत्र के गांव भावपुर में रविवार की रात जन्मदिन मनाने के दौरान हर्ष फायरिंग में गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई।

कन्हैया कुशवाहा @KanhaiyaStv
  • May 28 2024 12:39AM
कुशीनगर। तरयासुजान थाना क्षेत्र के भावपुर में गांव से कुछ दूरी पर सुनसान जगह पर गाढ़ी माई का एक स्थान है। वहां रविवार की रात गांव के ही एक युवक के जन्मदिन को लेकर काफी बच्चे इकट्ठा हुए थे और खुशी में नाच रहे थे। इसी दौरान किसी ने हर्ष फायरिंग कर दी और पार्टी में शामिल संदीप पासवान (30) पुत्र अनिरुद्ध पासवान को गोली लग गई। इससे अफरातफरी मच गई। घायल संदीप को परिजन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तमकुही रोड ले गए, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। थानाध्यक्ष आशुतोष सिंह के मुताबिक सुनील पुत्र बालदेव के जन्मदिन का कुछ लोग जश्न मना रहे थे। इसी दौरान हर्ष फायरिंग की बात सामने आ रही है, जांच की जा रही है।

हर्ष फायरिंग में गोली लगने से युवक की मौत होने की जानकारी मिली है। इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। कार्यक्रम में शामिल कुछ अन्य लोगों को पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया है।
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार