सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जमीन पर कब्जा करने वाले माफियाओं की छाती पर चलेगा बुलडोजर... सीएम योगी ने फिर से भरी हुंकार

इस बार मुख्यमंत्री जाती, धर्म का जिक्र न कर सबका साथ सबका विकास की बात की। साथ ही चुनाव जितने से पूर्व किए गए वादों पर भी अमल किया। साथ ही उन्होंने भू-माफियाओं की बात करते हुए कहा कि अगर वे ऐसे नही माने तो उनकी छाती पर बुलडोजर चलेगी।

shanti
  • Oct 7 2021 5:29PM
देश में बढ़ते अपराध और भू-माफिया का अत्याचार तो काफी लोगो ने झेला है। लेकिन यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ अब इस मामले और चुनाव जीतने से पूर्व किए गए वादों पर जनता के सामने गंभीर विचार किए है। बुधवार को सैयदराजा में हाइवे किनारे मैदान में जनता को सम्बोधित किए है।

सम्बोधित करने पहुंचे मुख्यमंत्री भारत माता की जय व जय श्री राम के नारे से सम्बोधन शुरू किया जिससे जनता को लगा कि वह अपने पुराने अंदाज में तल्ख़ तेवर में बात करेंगे लेकिन इस बार ऐसा नहीं था। इस बार मुख्यमंत्री जाती, धर्म का जिक्र न कर सबका साथ सबका विकास की बात की। साथ ही चुनाव जितने से पूर्व किए गए वादों पर भी अमल किया। साथ ही उन्होंने भू-माफियाओं की बात करते हुए कहा कि अगर वे ऐसे नही माने तो उनकी छाती पर बुलडोजर चलेगी

 आपको बता दे कि सैयदराजा में जनता को सम्बोधित करने दौरान उन्होंने ऐसी-ऐसी बातें कही जिससे जनता का विकास जुड़ा हो। चाहे वह 24 घंटे बिजली हो, गड्ढा मुक्त सड़क हो, युवाओं का रोजगार हो, पात्रो को आवास, बेटियों की सुरक्षा, बेहतर चिकित्सा सुविधा इत्यादि। मुख्यमंत्री की इस बात से जनता भी काफी खुश दिखी।

आपको बता दे कि मुख्यमंत्री के सम्बोधन के दौरान दो रणजीत यादव और महेश सोनकर नाम के युवक काला झंडा और पोस्टर लेकर पहुंच गए। बताया जा रहा है युवक पढाई करने के बावजूद बेरोजगार होने से नाराज थे जिसके कारण सीएम के काफिले के पास काला झंडा दिखने लगे।

युवकों ने पम्फलेट फेकने के बाद सरकार के विरुद्ध नारेबाजी शुरू कर दी। उन्हें पुलिसकर्मियों और भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा रोकने की कोशिश की गई लेकिन वे नहीं मने जिसके कारण उन्हें हिरासत में ले लिया गया। बाद में पूछताछ कर उन्हें जेल भेज दिया गया। उनकी पहचान अलीनगर थाना के परशुराम निवासी रणजीत यादव और अलीनगर वार्ड संख्या पांच निवासी महेश सोनकर के रूप में हुई है।



 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार