सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी 3.0 में भी दिखी बुलडोजर की धमक, देखने के लिए उमड़े उद्योगपति

उत्तर प्रदेश में जिस तरह से अपराधियो, माफियाओं और सरकारी संपत्ति पर कब्जा करने वालों के घर पर योगी आदित्यनाथ की सरकार में ताबड़तोड़ बुलडोजर चलाया जा रहा है वह काफी चर्चा का विषय बना हुआ है।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Jun 3 2022 5:09PM

इनपुट-श्वेता सिंह, लखनऊ

 
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी की विपक्षी राजनीतिक पार्टियों ने जिस बुलडोजर को जमकर भुनाया था और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जिस बुलडोजर बाबा के नाम से जाने जा रहे है, आज वही बुलडोजर इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी 3.0 में भी चर्चा का विषय बन गया। 
 
दरअसल पीएम नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को लखनऊ में यूपी इंवेस्टर्स समिट 3.0 का आगाज किया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आज दिन में ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी 3.0 में 80,224 करोड़ की 1406 परियोजनाओं का शिलान्यास किया। इस दौरान चेन्नई की 'कैट'(cat) कंपनी ने आज यहां एक स्टाल लगाकर बाबा के बुलडोजर की याद को ताजा कर दिया। उत्तर प्रदेश में जिस तरह से अपराधियो, माफियाओं और सरकारी संपत्ति पर कब्जा करने वालों के घर पर योगी आदित्यनाथ की सरकार में ताबड़तोड़ बुलडोजर चलाया जा रहा है वह काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। 
 
Cat कंपनी के लखनऊ के सेल्स हेड हेमंत ने बताया कि कम्पनी की मैन्युफैक्चरिंग यूनिट चेन्नई में है। यही नहीं चुनाव में जिस तरह से बुलडोजर को पब्लिसिटी मिली है उसके कारण अब मार्केट में भी इसकी डिमांड बढ़ती जा रही है। उन्होंने बताया कि बुलडोजर को यहां शो केस करने की कोई खास वजह तो नहीं थी, लेकिन इन्वेस्टमेंट के लिहाज से आए उद्योगपतियों का ध्यान आकर्षण जरूर है।कंपनी का कहना है कि बुल्डोजर यूपी की पहचान बन चुका है।
 
हालांकि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कई बार अपने बयानों में बुलडोजर की अहमियत का जिक्र किया है। उन्होंने कहा था कि बुलडोजर उत्तर प्रदेश में एक्सप्रेस-वे बनाने के भी काम आ रहा है और अपराधियो और माफियाओं की अवैध संपत्ति को ध्वस्त करने का भी काम करता है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार