सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बुलंदशहर के सईद की निर्दयता से कांप उठी मानवता भी.. बेटी बचाओ पर क्या अब सईद जैसो से भी ?

बुलंदशहर ट्रिपल मर्डर: 60 वर्षीय जिहादी सईद ने अपनी ही पत्नी और दो बेटियों की हथौड़े से कूचकर कर दी हत्या

Shiv Kumar
  • Mar 3 2021 6:28PM

जिहादी कितने क्रूर होते हैं, इसका सबसे बड़ा उदाहरण बुलंदशहर की ट्रिपल मर्डर की यह घटना है। यहां 60 साल के जिहादी ने अपनी ही पत्नी और बेटियों को हथौड़े से कुचलकर मार डाला। जिस पत्नी के साथ वर्षों से रहता आ रहा है, जिन बेटियों को कभी अपने जिन हांथो में खिलाया होगा, उन्हीं हाथों से उन्हें कुचलने की मानसिकता दिखाती है कि जिहादी दूसरों के लिए कितने खतरनाक हो सकते हैं।  

दरअसल मामला यूपी के बुलंदशहर का है जहां एक व्यक्ति ने मंगलवार रात अपनी पत्नी और दो बेटियों की हथौड़े से हमला कर हत्या कर दी। तीसरी बेटी की हालत गंभीर बताई जा रही है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दे कि पड़ोसियों का कहना है कि 60 साल का सईद अपनी 50 वर्ष की पत्नी शफीला के चरित्र पर शक करता था। मंगलवार रात सईद जब घर लौटा, तब उसकी पत्नी और तीनों बेटियां एक कमरे में सो रही थीं। उसी समय सईद ने अपनी पत्नी शफीला और तीनों बेटियों रजिया (20), शबाना(15) और सुल्ताना पर हथौड़े से हमला कर दिया। जिसमें पत्नी और दो बेटियों की मौत हो गई और एक अस्पताल में भर्ती है।

बता दें कि एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने इस मामले में बताया है कि सईद अपनी पत्नी और बेटियों के चरित्र पर शक करता था। साथ ही कहा कि इलाके के लोग उसे सईद मेंटल के नाम से पुकारते थे। सईद की दिमागी हालत ठीक न होने के कारण वह अपनी पत्नी और बेटियों के चरित्र पर शक करता था। घटना के बाद से सईद गायब है, पुलिस उसकी खोज में अलग-अलग जगहों पर लगातार दबिश दे रही है।

सईद जैसे जिहादियों से समाज को खतरा है, जब यह अपने परिवार को इस तरह की मौत दे सकता है तो वह किसी दूसरे को मारने में क्या नहीं कर सकता। सवाल यह है कि जिहादियों के अंदर इतना ज़हर आता कहां से है?

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार