सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बुलंदशहर पुलिस को बड़ी कामयाबी, अभियान चलाकर मिलावटी शराब की दो फैक्टरियां पकड़ी

अवैध शराब बना रहे कारोबारियों की कमर तोड़ने के लिए पुलिस ने अभियान शुरू कर दिया है। गांव देहात क्षेत्रों में माफिया अवैध रूप से भट्टियों पर मिलावटी शराब बनाकर बेच रहे हैं। बुधवार को बीबीनगर और स्याना पुलिस ने अभियान चलाकर दो अवैध भट्टी (फैक्टरियों) को पकड़ा हैं। साथ ही तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है।

raj mahur
  • Apr 10 2021 5:14PM
त्रिस्तरीय पंचायत के चुनावों में शराब माफिया अपनी चांदी करने में जुट गए हैं। शराब माफिया मिलावटी शराब बनाकर धड्ड़ले से बेच रहे है। पुलिस ने भी माफिया की कमर तोड़ने के लिए अभियान शुरू कर दिया है। गांव देहात क्षेत्रों में माफिया अवैध रूप से भट्टियों पर मिलावटी शराब बनाकर बेच रहे हैं। बुधवार को बीबीनगर और स्याना पुलिस ने अभियान चलाकर दो अवैध भट्टी (फैक्टरियों) को पकड़ा और साथ ही तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है। इसके अलावा जहांगीराबाद में भी शराब तस्कर को भारी मात्रा में गैर प्रांत की शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है। गांवों में बन रही कच्ची व मिलावटी शराब की रोकथाम को लेकर स्याना पुलिस ने मंगलवार देर रात अभियान चलाया। स्याना के थाना प्रभारी जे.के सिंह ने बताया कि देर रात गश्त के दौरान सूचना मिली कि निखोभ गांव के जंगलों में मिलावटी शराब की भट्टी चलाई जा रही हैं। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर घेराबंदी की व शराब बना रहे एक महिला व एक युवक को रंगे हाथों पकड़ा। साथ ही मौके से शराब बनाने के उपकरण जैसे गैस सिलिंडर, चूल्हा, लहन सहित अन्य सामान बरामद किया है। सीओ अलका सिंह ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि आरोपियों की शिनाख्त सुंदर निवासी गांव सेगली थाना अगौता व आशा पत्नी टिंकू उर्फ पिन्टू उर्फ सुखराम निवासी अलाबास बातरी थाना बीबीनगर के रूप में हुई है। मौके से दो प्लास्टिक की कैन में 10-10 लीटर मिलावटी शराब भी बरामद की है, जो कि आगामी चुनाव के दौरान खपाने की तैयारी थी। एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी ने बताया कि मुखबिर से प्राप्त सूचना के बाद बीबीनगर क्षेत्र में भी बुधवार को अभियान चलाया गया। इस दौरान अलाबांस बातरी सासी की मढैया में एक व्यक्ति भट्ठी लगाकर मिलावटी शराब का निर्माण कर रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने दबिश दी। जहां से पुलिस ने घेराबंदी कर एक युवक को दबोचा, जिसकी पहचान भूपेंद्र कुमार पुत्र ओमप्रकाश निवासी गांव अलाबास बातरी थाना बीबीनगर के रूप में हुई। मौके से एक प्लास्टिक की कैन में 25 लीटर मिलावटी शराब, बनाने के उपकरण जैसे पतीली, पाइप, कनस्तर, ड्रम और दो सौ लीटर लहन बरामद किया। लहन को नष्ट कर दिया गया है। आरोपी क्षेत्र में काफी समय से मिलावटी शराब बेच रहा था।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार