सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नए वर्ष पर बसपा मुखिया मायावती ने देश व प्रदेश के लोगो के नाम दिया संबोधन

बहुजन समाज पार्टी की मुखिया एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने आज अपने प्रदेश कार्यालय स्थित से पूरे प्रदेश वासियों को नए वर्ष की शुभकामनाएं दी

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Jan 2 2022 1:49PM

इनपुट-शैलेंद्र पांडेय, लखनऊ

 
बहुजन समाज पार्टी की मुखिया एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने आज अपने प्रदेश कार्यालय स्थित से पूरे प्रदेश वासियों को नए वर्ष की शुभकामनाएं दी और कहा की देश गरीबों,मजदूर,किसानों,युवाओं,छोटे, व्यापारियों महिलाओं आदि मेहनतकश लोगो को कोरोना की मार के साथ-साथ सरकार की वादा खिलाफी से हिम्मत नही हरना है,बल्कि आगे बढ़ना है। 
 
आगे उन्होंने कहा कि बाबा साहेब के दिए गए अधिकार का पालन करना है।एक व्यक्ति एक वोट का पालन करते हुए ऐसे सरकार को जड़ से खत्म करने का प्रतिज्ञा लेना है। उत्तर प्रदेश के साथ बाकी स्टेट के चुनाव में सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय की सरकार बनाकर दिखाना है। जब भी चुनाव का समय आता है।
 
 तब केंद्र और प्रदेश की सरकार सत्ता का दुर्पयोग करके जनता की गाढ़ी कमाई को अपने दौरे और मंत्रियों के दौरा में खर्च करके झूठे के घोषणाएं करती है।और जिस तरह की बात मीडिया विपक्षी पार्टियां बहुजन समाज पार्टी के बारे में करती है।उससे हम वाकिब है। लेकिन हम उन लोगो बताना चाहती हू की हमारे नेता कार्य करता अपने-अपने विधान सभा में पार्टी को मजबूत करने के लिए लगे हुए है। आगे बोलते हुए मायावती ने कहा की नए वर्ष के पहले दिन वैष्णो देवी में हुए हादसा में मरे हुए लोगो के प्रति मेरी सवेदना है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार