सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

"धर्म के नाम पर जाति के नाम पर बाटती है भाजपा सरकार"-कल्पना मिश्रा

महिला सम्मेलन को संबोधित करते हुए कल्पना मिश्रा ने कहा कि भाजपा सरकार गांव मे रह रहे लोगों के प्रति बिलकुल संवेदन शील नही है।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Jan 4 2022 9:07AM

इनपुट-शैलेंद्र पांडेय, लखनऊ

 
बहुजन समाज पार्टी के द्वारा सर्वजन हिताय एवं सर्वजन सुखाय की नीतियों पर आधारित सरकार बनाने के लिए महिला सम्मेलन को संबोधित करते हुए कल्पना मिश्रा ने कहा कि भाजपा सरकार गांव मे रह रहे लोगों के प्रति बिलकुल संवेदन शील नही है। 
 
ये डबल इंजन की सरकार पूरे तरह फेल साबित हुई है।इसलिए लोगो को रुपए का लालच देकर उनका वोट खरीदना चाहती है। सरकार की खासियत ये है की धर्म के नाम पर जाति के नाम पर बाटती है ।सरकार पूर्व सरकार का किए हुए कामों का फीता काटकर अपना बताती है। जिस सरकार में महिलाएं सुरक्षित नही है। उस प्रदेश का विकास कैसे हो सकता है।
 
श्रीमती मिश्रा ने कहा की महिलाए अब काली माता रूप धारण कर ली है। भाजपा सरकार को प्रदेश से भगाकर बहन जी के नेतृत्व वाली सरकार प्रदेश को सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय की नीतियों पर आधारित पर चलाएगी। बसपा सरकार में महिलाएं सुरक्षित थी और कही भी किसी एक जनपद में महिलाओ के प्रति अगर कुछ होता भी था तो पुलिस तुरन्त कारवाई कर अपराधियो को जेल में डाल देती थी। 
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार