सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

प्रेमी की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या

घाटमपुर क्षेत्र के विराहींपुर गांव में एक पिता ने झूठी शान में अपनी नाबालिक पुत्री और उसके नाबालिक प्रेमी की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी | और जानने के लिए निचे पढ़े --

धर्मेंद्र सिंह राठौर
  • May 15 2021 3:34PM
कानपुर नगर के थाना घाटमपुर क्षेत्र के विराहींपुर गांव में एक पिता ने झूठी शान में अपनी नाबालिक पुत्री और उसके नाबालिक प्रेमी की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी,,,वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पिता मौके से फरार हो गया जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया,,,,एसपी आउटर सहित आला अफसर घटनास्थल पर पहुंचे और स्थितियों का जायजा लिया। दोहरे हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया,,वहीं तनाव को देखते हुए गांव में भारी पुलिस बल को तैनात किया गया हैं।
विराहींपुर गांव निवासी शिव आसरे की 16 वर्षीय पुत्री सपना  का गांव के ही 15 वर्षीय शालू उर्फ कल्लू से प्रेम प्रसंग चल रहा था,,,,कल्लू शुक्रवार देर रात सपना से मिलने उसके घर गया था उसी दौरान आरोपी पिता शिव आसरे ने उनको देख लिया और रात भर उनको कमरे में बंद करके पीटने के बाद सुबह कुल्हाड़ी से काटकर अपनी बेटी और उसके प्रेमी की निर्मम हत्या कर दी,,,,बताया जा रहा हैं कि दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे और शादी करना चाहते थे और दोनों परिवारों की रजामंदी से एक-दूसरे से साथ फेरे लेना चाहते थे,,,,बेटी सपना और कल्लू  दोनो ने रामआसरे को यह बात समझाने का प्रयास किया लेकिन उन प्रेमी युगल की समझाने की तमाम कोशिश बेकार हो गई और इन बातों को सुनकर आगबबूला आरोपी पिता ने कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ से हमला कर पहले शालू उर्फ कल्लू को मौत के घाट उतार दिया। इससे भी आरोपी पिता का गुस्सा शांत नहीं हुआ और उसने बेटी सपना पर कुल्हाड़ी से वार कर उसे भी मौत के घाट उतार दिया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार