सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सीएससी जन सेवा केन्द्रों से प्रधानमंत्री जी का आत्मनिर्भर नारीशक्ति के साथ संवाद कार्यक्रम का प्रसारण हुआ सम्पन्न

आज दिनांक 12-08-2021 को माननीय प्रधानमंत्री जी द्वारा आत्मनिर्भर नारीशक्ति के साथ सीधा संवाद कार्यक्रम का प्रसारण सीएससी जन सेवा केन्द्रों पर किया गया,इस अवसर सीएससी के जिला प्रबन्धक बलवंत सिंह जी ने बताया कि माननीय प्रधानमंत्री जी द्वारा आत्मनिर्भर नारीशक्ति के साथ सीधा संवाद कार्यक्रम का प्रसारण स्वयं सहायता समूह की महिलाओं तथा स्थानीय ग्रामीण जनों हेतू जनपद के सभी विकास खण्डों में कुल 456 सीएससी जन सेवा केन्द्रों पर किया गया

Santosh Chauhan Sant Kabir Nagar Twitter @Santos_Stv
  • Aug 12 2021 1:45PM
इस अवसर पर स्थानीय पंचायत प्रतिनिधी,स्वयं सहायता समूह के पदाधिकारी तथा बीसी सखी की महिलाएँ उपस्थित रही।माननीय प्रधानमंत्री जी द्वारा स्वयं सहायता समूह के पदाधिकारियों को जैविक कृषि, पशुपालन तथा लघु उद्योगों के कार्य को आनलाइन माध्यम से अपने जनपद तथा प्रदेश स्तर पर प्रसारित करने हेतु निर्देशित किया गया आज के समय में हमारे देश की आत्मनिर्भर नारीशक्ति स्वयं सहायता समूह के माध्यम से ग्रामीण अंचलों में विभिन्न प्रकार के लघु उद्योगों के माध्यम से हजारों महिलाओ के लिए रोजगार का सृजन किया है जिससे महिलाएँ आज पुरुषों के साथ-साथ अपने परिवार के भरण-पोषण में समान रूप से सहयोग प्रदान कर रही हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार