सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

दिल्ली एयरपोर्ट से वाराणसी जा रही इंडिगो की फ्लाइट में बम की धमकी, यात्रियों को निकाला गया बाहर

दिल्ली स्थित इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर आज यानी मंगलवार को विमान में बम होने की खबर से अफरा-तफरी मच गई.

Deepika Gupta
  • May 28 2024 9:34AM

दिल्ली स्थित इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर आज यानी मंगलवार को विमान में बम होने की खबर से अफरा-तफरी मच गई. बताया जा रहा है कि दिल्ली से वाराणसी जा रही इंडिगो की फ्लाइट को रन-वे पर रोकना पड़ना. बम की जानकारी के बाद क्विक रिस्पांस टीम (QRT) मौके पर पहुंच गई.

 

दिल्ली एयरपोर्ट से वाराणसी जा रही फ्लाइट में बम की धमकी   

बता दें कि दिल्ली से वाराणसी के लिए उड़ान भरने वाले इंडिगो के एक विमान में बम होने की सुबह- सुबह खबर धमकी मिली, जिसके बाद अधिकारियों ने यात्रियों को तत्काल बाहर निकाला और तलाशी अभियान शुरू कर दिया. ये फ्लाइट सुबह 5:15 पर उड़ान भरने वाली थी. एजेंसियां जांच में जुटी हुई हैं.

अधिकारियों ने कही ये बात         

अधिकारियों ने कहा कि तोड़फोड़ रोधी जांच जारी है और अब तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है. अधिकारियों के अनुसार, जब इंडिगो 6E2211 फ्लाइट उड़ान भरने की तैयारी कर रही थी. तो शौचालय में एक कागज के टुकड़े पर यह धमकी लिखी हुई पाई गई थी.  

वहीं पायलट ने शौचालय में कागज का एक टुकड़ा देखा जिसमें पर लिखा था "बम विस्फोट, जिसके बाद उसने नियंत्रण कक्ष को सूचित किया. जानकारी के अनुसार, विमान में कुल 176 यात्री थे जिन्हें उतार दिया गया. अधिकारियों ने बताया कि विमान को एक सुनसान इलाके में ले जाया गया और सुरक्षा एजेंसी के कर्मियों ने तलाशी अभियान चलाया.   

 



सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार