सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

लॉकडाउन में रोमांटिक अंदाज में नजर आए बॉलीवुड की बेबो और सैफ अली खान

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इन दिनों कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन है और शूटिंग बंद होने कारण फिल्मी सितारे भी घरों में है।. 3 मई के बाद क्या होने वाला है, ये तो कोई नहीं जानता लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द कोरोना का जद से देश आजाद हो जाएगा. लॉकडाउन में जहां लोग घर में बोर हो रहे हैं, वहीं बॉलीवुड की अभिनेत्री करीना कपूर खान को ये लॉकडाउन पसंद आ रहा है

Sudarshan News
  • Apr 25 2020 2:37PM
बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इन दिनों कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन है और शूटिंग बंद होने कारण फिल्मी सितारे भी घरों में है।. 3 मई के बाद क्या होने वाला है, ये तो कोई नहीं जानता लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द कोरोना का जद से देश आजाद हो जाएगा. लॉकडाउन में जहां लोग घर में बोर हो रहे हैं, वहीं बॉलीवुड की अभिनेत्री करीना कपूर खान  को ये लॉकडाउन पसंद आ रहा है. एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों दोबारा से प्यार में पड़ गई है, इसकी जानकारी उन्होंने खुद दी है.

बता दे कि करीना कपूर खान  लॉकडाउन का पूरी तरह से पालन कर रही हैं. करीना इन दिनों अपने पति सैफ अली खान के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में करीना और सैफ घास पर एक साथ लेटे हुए हैं. तो वहीं दूसरी तस्वीर में करीना घास पर बैठी हुई दी. करीना ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है, Fall in Love asleep…#Mess 

करीना कपूर लॉकडाउन  में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. वे इंस्टाग्राम पर कुछ ना कुछ पोस्ट कर रही हैं. करीना ने इन तस्वीरों में पिंक ड्रेस पहनी हुई हैं तो वही सैफ ने हर बार की तरह कैजुअल ड्रेस पहनी हुई हैं. इन तस्वीरों को लेकर फैंस इनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.
शूटिग के दौरान करीना को फिल्म अंग्रेजी मीडियम में देखा गया था. इस फिल्म में करीना ने पुलिस का किरदार निभाया था. करीना के आने वाली परियोजनाओं में फिल्म लाल सिंह चड्ढा है. इस फिल्म में वे आमिर खान के साथ नजर आएगी. फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिग हो गई है. 

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार