सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हैरान है बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से.. हर कोई जानना चाहता है वजह ?

बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने करी आत्महत्या, कहा दुनिया को अलविदा

Sudarshan News
  • Jun 14 2020 4:34PM
बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने करी आत्महत्या, कहा दुनिया को अलविदा।

बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। इस खबर से बॉलीवुड को बहुत बड़ा झटका लग सकता है। बॉलीवुड के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने सोसाइड कर लिया है। मुंबई पुलिस उनके घर जांच के लिए पहुंची है। मुंबई पुलिस मौके पर जांच के लिए पहुंच गई है। रिपोर्टर्स के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत के नौकर ने पुलिस को फोन करके इसकी जानकारी दी थी। 

पटना बिहार के जन्मे सुशांत सिंह राजपूत ने आखिर आत्महत्या क्यों की, उसकी वजह सामने नहीं आई है। सुशांत सिंह राजपूत महज 34 साल के थे। सशांत सिंह के नौकर ने फोन कर पुलिस को खबर दी थी और पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। 

आपको बता दे कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता सरकारी अधिकारी हैं। और सुशांत की 4 बहनें भी हैं जिसमें से एक मीतू सिंह राज्य स्तर की क्रिकेट खिलाड़ी हैं।

कैसे हुई थी करियर की शुरुआत।


सुशांत  सिंह राजपूत के करियर की शुरूआत बैकग्राउंड डांसर के रूप में हुई थी और  उन्होंने फिल्म फेयर अवार्डस में भी कई बार डांस किया था। वहीं पर उनको सबसे पहले बालाजी टेलीफिल्मस की कास्टिंग टीम ने नोटिस किया जिसके बाद उनके करियर की शुरूआत ‘किस देश में है मेरा दिल’ नामक सीरियल से हुई जिसमें उन्होंने प्रीत जुनेजा का किरदार निभाया था लेकिन जी.टी.वी. का शो ‘पवित्र रिश्ता’ उनके करियर के लिए मील का पत्थर साबित हुआ। इस शो से सुशांत सिंह राजपूत ने लोगो के दिलों पर राज करना शुरू कर दिया था और हर घर की पसंद भी बन चुके थे। इसके बाद वे डांस रियलिटी शो ‘जरा नच के दिखा 2 और झलक दिखला जा 4 में भी दिखाई दिए थे और इसके बाद सुशांत ने फिल्मों का रूख कर लिया और ‘काय पो चे’ फिल्म से अपना फिल्मी सफर शुरू किया। डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी, एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी काई पो चे और छिछोरे जैसे कुछ फिल्मों ने सुशांत ने लीड भूमिका निभाई थी। एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी फिल्म सुशांत सिंह राजपूत के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म है। 


आपको बता दे कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए यह बहुत ही दुखद खबर है क्योंकि अभी हाल ही में बॉलीवुड कई दिग्गज अभिनेताओं को खो चुका है। अप्रैल के महीने में दो बड़े और दिग्गज कलाकार इरफान खान और ऋषि कपूर ने दुनिया को अलविदा कह दिया था। फिलहाल हाल ही में बेहतरीन सिंगर और म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान ने भी दुनिया को अलविदा कहा था।

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार