सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

ब्यूटी पार्लर और स्पा की आड़ में चलाती थी देह व्यापार

सेक्टर 73 स्थित स्क्वायर मॉल में ब्यूटी पार्लर व स्पा की संचालिका पायल चौहान ऑनलाइन बुकिंग करके कॉल गर्ल भेजती है।

Anchal Yadav
  • Jun 25 2021 4:35PM
नोएडा की थाना सेक्टर 49 पुलिस ने देह व्यापार के आरोप में एक ब्यूटी पार्लर की संचालिका को गिरफ्तार किया है। इस मामले में पुलिस ने तीन लड़कियों को हिरासत में लिया है। पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) राजेश एस ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि सेक्टर 73 स्थित स्क्वैर मॉल में ब्यूटी पार्लर और स्पा की संचालिका पायल चौहान ऑनलाइन बुकिंग करके कॉल गर्ल भेजती है।उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने एक टीम बनाई तथा फर्जी ग्राहक के माध्यम से महिला से संपर्क किया। उन्होंने बताया कि जब इस बात की पुष्टि हो गई कि वहां देह व्यापार का अड्डा चल रहा है तो पायल चौहान को गिरफ्तार कर लिया गया। इस धंधे में कथित तौर पर संलिप्त तीन लड़कियों को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है।
उन्होंने बताया कि पुलिस को मौके से कई अहम दस्तावेज प्राप्त हुए हैं। संचालिका के मोबाइल फोन की भी पुलिस जांच कर रही है। अब तक की जांच में पुलिस को पता चला है कि ब्यूटी पार्लर की आड़ में कॉल गर्ल रैकेट चलाने वाली महिला ग्राहकों से पांच से 10 हजार रुपए लेती थी इस काम में शामिल लड़कियों को एक हजार रुपये देती थी। उन्होंने बताया कि महिला के मोबाइल फोन से कई लोगों के नंबर मिले हैं, जिन्हें वह कॉल गर्ल सप्लाई करती थी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार