सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बंंद सूटकेस में मिली महिला की लाश, जांच में जुटी पुलिस

गाजियाबाद के क्षेत्र अर्थला के दसमेश वाटिका में उस समय हड़कंप मच गया जब एक सूटकेस में युवती का शव मिला आनन फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी गयी

Anchal Yadav
  • Jul 27 2020 7:31PM
गाजियाबाद के क्षेत्र अर्थला के दसमेश वाटिका में उस समय हड़कंप मच गया जब एक सूटकेस में युवती का शव मिला आनन फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी गयी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है कहा जा रहा है कि सूटकेस के पास आसपास कुत्ते मंडरा रहे थे ऐसे में आसपास के लोगों को कुछ संदेह हुआ इसके बाद इलाके के लोगों ने इसकी इत्तला पुलिस को दी वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने सूटकेस को खुलवाया तो वहां मौजूद तमाम लोगों की आंखे फटी की फटी रह गईं इस सूटकेस में एक 23 से 24 वर्षीय युवती का शव था, जिसके शरीर पर चोट के निशान भी थे शुरुआती जांच में यही लग रहा है कि युवती की हत्या कहीं और करने के बाद शव को यहां फेंक दिया गया है, क्योंकि जहां ये सूटकेस मिला है इसके ठीक बराबर से मुख्य सड़क गुजरती है मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है मगर इससे पहले भी गाजियाबाद में इस तरह की घटनाएं हो चुकी हैं इससे ऐसा लग रहा है कि गाजियाबाद धीरे- धीरे शवों का डम्पिंग ग्राउंड बनता जा रहा है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार