सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सूरजपुर थाना क्षेत्र से शव बरामद

नोएडा इलाके के सूरजपुर थाना क्षेत्र के देवला गांव के पंक्षी बिहार में आज सुबह एक 34 वर्षीय व्यक्ति का शव पानी में मिला है।

Anchal Yadav
  • Aug 31 2020 6:38PM
नोएडा इलाके के सूरजपुर थाना क्षेत्र के देवला गांव के पंक्षी बिहार में आज सुबह एक 34 वर्षीय व्यक्ति का शव पानी में मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सहायक पुलिस आयुक्त प्रीतम पाल सिंह ने बताया कि 31 अगस्त को थाना सूरजपुर पुलिस को सूचना मिली कि देवला गाँव के पास स्थित पक्षी विहार में पानी में एक व्यक्ति का शव पड़ा है। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाल कर उसकी तलाशी ली, तो उसके पर्स में पैन कार्ड और आई कार्ड मिला। जिसके आधार पर मृतक की शिनाख्त सरोज कुमार के रूप में हुई। वह उत्तर प्रदेश के खीरी जनपद के रहने वाले था। उन्होंने बताया कि मृतक की उम्र 34 वर्ष है। एसीपी ने बताया कि मौके पर विधि विज्ञान प्रयोगशाला की टीम को बुलाया गया है और परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है। मृतक कुलेसरा गांव में रहता था, तथा फेस-2 स्थित एक कंपनी में काम करता था। मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया है कि कुछ दिनों से उसका मानसिक संतुलन ठीक नहीं था और पुलिस आत्महत्या या हत्या दोनों बिंदुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। इस बीच एक अन्य घटनाक्रम में सहायक पुलिस आयुक्त नितिन कुमार सिंह ने बताया कि थाना फेस-3 क्षेत्र के छिजारसी कॉलोनी के पास सोमवार दोपहर एक नवजात बच्चे का शव पुलिस को मिला है। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि किसी महिला ने बच्चे को जन्म देने के बाद लोक-लज्जा के भय से उसे यहां पर फेंक दिया, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार