सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

प्रखंड पिपरा की जनता गंभीर -प्रत्याशी अधीर

पिपरा प्रखंड अंतर्गत त्रिस्तरीय प्रथम चरण पंचायत चुनाव का तिथि जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है। वैसे- वैसे सभी पदों पर चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों की बेचैनी बढ़ती जा रही है

गौतम राज
  • May 5 2022 4:42PM
पिपरा प्रखंड अंतर्गत त्रिस्तरीय प्रथम चरण पंचायत चुनाव का तिथि जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है। वैसे- वैसे सभी पदों पर चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों की बेचैनी बढ़ती जा रही है । प्रत्याशी एड़ी -चोटी का जोर लगाए हुए हैं । दरवाजे -दरवाजे जाकर जनता से मिलने के साथ-साथ लोक लुभावने वादे जनता के बीच लगातार कर जा रहे हैं। परंतु इस क्षेत्र की जनता काफी गंभीर एवं मौन नजर आ रही है। सभी प्रत्याशियों को उन्हीं के अंदाज में समर्थन देने का आश्वासन दे रही है। ऐसे में कुछ चुनावी गणितज्ञ को भी हवा का रुख समझ नहीं आ रहा है। कि आगे क्या होगा। कुछ प्रत्याशी अपने जन-बल के भरोसे चुनावी मैदान में जोर आजमाइश कर रहे हैं । तो कुछ प्रत्याशी को अपने धन-बल पर खुद से ज्यादा भरोसा है। लेकिन यह 21वींसदी की जनता है सब -कुछ समझती एवं जानती हैं। देखे आने वाले समय में किन के माथे जीत का सेहरा बंधता है। लोकतंत्र में एक चुनावी ही ऐसा अवसर है ।जिसके माध्यम से जनता अपने क्षेत्र का नक्शा एवं अपना तकदीर मे सुधार करती है एवं करना भी चाहिए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार