सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रान्त की राजधानी पेशावर में हुआ ब्लास्ट...एक पुलिसकर्मी भी घायल

हमला उस वक्त हुआ है जब हयाताबाद में पुलिस की गाड़ी नियमित गश्त पर थी। आपको बता दें कि अभी तक किसी ग्रुप ने इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है

Geeta
  • Jul 30 2021 2:25PM

पाकिस्तान के समर्थित आतंकी संगठन भारत को दहलाने की साजिश कर रहे वह वहीँ भारत को दहलाने की साजिश में पाकिस्तान में शुक्रवार को एक बड़ा ढंका हुआ जहाँ कई एक पुलिस कर्मी की भी मौत हो गयी है और कई लोग घायल भी हो गएँ है. आपको बता दें यह जानकारी एक रिपोर्ट में साझा की गयी है.

रिपोर्ट में यह जानकारी दी गयी है कि पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रान्त की राजधानी पेशावर में ब्लास्ट हुआ है। रिपोर्ट के अनुसार यह ब्लास्ट पेशावर के हयाताबाद इलाके में बताया जा रहा है. एक पाकिस्तानी मीडिया न्यूज़ चैनल के अनुसार ब्लास्ट खरखानो बाजार में पुलिस वैन के नज़दीक हुआ है.

खबर में आगे जानकारी दी गयी कि अधिकारियों ने पुष्टि की है कि एक पुलिसकर्मी इब्न अमीन की मौत हो गई है और कुछ लोग घायल हो गए हैं।घायलों को हयाताबाद मेडिकल कॉम्प्लेक्स में भर्ती कराया गया है। वहीँ पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल जियो न्यूज ने यह जानकारी दी कि पुलिस वैन पर हथगोला फेंके जाने से एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई।

अधिकारियों ने जानकारी दी कि संदिग्ध हथगोला फेंक मौके से फरार हो गए। जानकारी के अनुसार बचाव दल और अतिरिक्त पुलिस को घटनास्थल पर भेजा गया है। यह ढंका तब हुआ है जब हयाताबाद में पुलिस की गाड़ी नियमित गश्त पर थी। आपको बता दें कि अभी तक किसी ग्रुप ने इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार