सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

संदिग्ध परिस्थितियों में हुए धमाके साजिश या हादसा? जांच में जुटी सीतापुर पुलिस।

मुस्लिम क्षेत्रों में पहले भी हुए संदिग्ध परिस्थितियों में धमाके। धमाके हादसे या साजिश? आखिर संदिग्ध धमाके किस ओर दे रहे संकेत?यह जांच का विषय। धमाका या साजिश ? "fullscreen>

अभिमन्यु
  • Sep 25 2023 3:48PM
मुस्लिम क्षेत्रों में पहले भी हुए संदिग्ध परिस्थितियों में धमाके।
धमाके हादसे या साजिश?
 

 

आखिर संदिग्ध धमाके किस ओर दे रहे संकेत?यह जांच का विषय।

 

धमाका या साजिश ?
 
जनपद सीतापुर के सदरपुर थाने से महज कुछ ही दूरी पर अज्ञात कारणों से हुआ धमाका,जिसके आसपास की इमारतें और दुकानें हुई ध्वस्त।जानकारी के अनुसार यह धमाका लगभग 8:30 बजे के करीब हुआ है।
जिसके कारण आसपास का इलाका व लोग दहल गए।स्थानीय लोगो से मिली जानकारी के अनुसार पुत्तन पूत्र सिद्दीक के घर में धमाका हुआ।जिसके कारण यह हादसा घटित हुआ।धमाके के कारण साबिर पुत्र हबीबुल्लाह की चार दुकानें,हिसामुद्दीन पूर्व प्रधान के घर का एक हिस्सा हुआ घ्वस्त और
गुफरान पुत्र गुलाम के घर ध्वस्त होने की जानकारी प्राप्त हुई है।
                     मौके पर पहुंची क्षेत्रीय पुलिस व दमकल कर्मियों ने स्थिति का जायजा लिया।फिलहाल पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार किसी भी व्यक्ति को इस घटना में कोई हानि नहीं पहुंची है। स्थानीय पुलिस के द्वारा संदिग्ध परिस्थितियों में हुए धमाके की जांच की जा रही है, घटना के संबंध में क्षेत्राधिकार महमूदाबाद रविशंकर प्रसाद ने दी जानकारी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार