सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Youth Congress के राष्ट्रीय सचिव शाहिद पर लगा नौकरी के नाम पर लाखों की ठगी का बड़ा आरोप...FIR दर्ज़ करने की माँग

यूथ कांग्रेस नेता शाहिद ने कहा 'छवि ख़राब करने का प्रयास, मानहानि का केस करुंगा'

Yogesh Mishra
  • Jul 4 2021 8:05AM

युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव मोहम्मद शाहिद पर छत्तीसगढ़ के भिलाई के एक युवक ने नौकरी लगाने के नाम पर 5 लाख की ठगी का आरोप लगाया है। खुर्सीपार भिलाई निवासी अश्विनी कुमार कौशल ने मोहम्मद शाहिद पर ये गंभीर आरोप लगाया है। हालांकि शाहिद इसे पूर्णतः राजनीतिक षड्यंत्र करार दे रहे हैं।



इस मामले में शिकायतकर्ता अश्विनी ने थाने में दी लिखित शिकायत के आधार पर कहा है कि 2016 में सीजी व्यापमं द्वारा छात्रावास अधीक्षक (हास्टल वार्डन) की सरकारी नौकरी निकाली गई थी। जिसमें मो. शाहीद ने अपनी ऊंची पहुंच बताते हुए उन्हें और उनके दो साथियों मदन कुमार कौशल और भूपेन्द्र कुमार देवांगन को सरकारी नौकरी लगाने की बात कही थी और कहा कि एक आदमी की 4 लाख रुपये में हास्टल वार्डन की नौकरी लग जायेगी। इसके लिए 2 लाख रुपये एडवांस और 2 लाख रुपये नौकरी लगने के बाद देने पर काम होने की बात की थी।


शाहिद और जुल्फिकार ने लिया एडवांस
अश्विनी ने कहा साथी मदन कुमार कौशल और भूपेन्द्र के साथ नौकरी के लिए पैसे की व्यवस्था की। हम तीनों ने 5 लाख 35 हजार रुपये नगद एडवांस के तौर पर मेरे घर पर मेरे मां-बाप और भूपेन्द्र के पिताजी देवदास देवांगन के सामने मो. शाहीद और जुल्फीकार को दिए। ऐसे में रिजल्ट आने पर मेरे और मेरे साथियों द्वारा नौकरी नहीं लगने की जानकारी मो. शाहीद को फोन पर दी गई और पैसे की मांग की गई। इस पर उन्होंने पैसे वापस करने की बात कही।


पीड़ित गुहार लगाकर थक गया, तब शिकायत की
पीड़ित ने बताया कि मेरे द्वारा लगातार मो. शाहीद के घर सेक्टर-2 जाकर पैसे की मांग की जा रही है। इसके अलावा मो. शाहीद को व्हाट्सएप में मैसेज कर टैक्स्ट मैसेज कर एवं फोन के माध्यम से पैसे वापस करने की गुहार कर रहा हूं। लेकिन आज तक राशि नहीं लौटाई गई है।

फ़िलहाल अश्विनी ने अपने और अपने साथियों के साथ हुई ठगी की शिकायत खुर्सीपार थाना में की है। इसकी प्रतिलिपि मुख्यमंत्री और पुलिस अधीक्षक दुर्ग को भी भेजी है। वहीं प्रदेश के गृहमंत्री और पुलिस महानिदेशक से भी शिकायत करने की बात सामने आई है।




'छवि धूमिल करने के उद्देश्य से गढ़ी गई साज़िश'
सुदर्शन न्यूज़ से फोन पर बात करते हुए मोहम्मद शाहिद ने बताया कि उनकी और उनकी पार्टी की छवि को खराब करने के लिए राजनीतिक साजिश रची गई है। ऐसे में मोहम्मद शाहिद ने कहा कि जिन लोगों ने गलत तरीके से उनकी और उनकी पार्टी की छवि को खराब करने का प्रयास किया है, उनके खिलाफ वो मानहानि का केस करेंगे। शाहिद ने कहा कि अभी वह छत्तीसगढ़ से बाहर हैं और वकील से बातचीत करके जल्द ही इस मामले में केस करने वाले हैं।

 

 


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार