सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बीजेपी समस्तीपुर जिला संगढन मे पँचब तब नहीं .

जिला भाजपा मे संगढन को पँचब तब जो आरएसएस का मुल मंत हैं से दूर रखा गया हैं .आनन फ़ानन मे बूथ से मंडल फिर जिला के अनेको पद पर गैर भाजपाई ने जकड़ा हैं .जो बाल शाखा नहीं गए बीजेपी पंचनिथा को नहीं जानते उनको बीजेपी का विधानसबा का टिकट मिल जाता हैं .दुसरी तहफ अनेको वॉकर अभी भी पाइप लाइन मैं हैं जिनहे सारा जबानी बीजेपी को दिया .

प्रवीण सिंह
  • Jul 29 2021 6:39PM
आपको बता दे की बीजेपी के बड़े नेता मंत्री के आगबन पर जिला मुख्यालय मे बड़े बैनर पोस्टर लगा दिया जाता हैं .जिला कार्यक्रम मे बड़ी भीड़ उमर जाती हैं .पर वोर्कर और नेता विधायक या विधायक पर्तिनिधि नहीं होते हैं .बीजेपी टोपी पटा लगा कर तालियां बहुत बजती हैं .नाम बड़े दर्शन छोटे देखने को मिलता हैं .जिला परमुख को इतना दबाब हो गया की उन्हे मोबाइल पर कठोर बाते कहने परते हैं .संगढन मे पदधारक को आपस मैं जली बात गाली मार पिट करते देखा गया हैं .ऐसी भाजपा नहीं थी .अब भाजपा अपने दम पर सरकार बनाने के लिए जिला से 10 विधायक भेज सकती हैं .जिले से सेंट्रल मिनिस्टर हैं फ़िर भी जिला संगठन मे गलत लोग आ गए हैं .जो बीजेपी के बुरे दिन लाने बाले हैं .

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार