सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अगर नमाज़ से जाता है कोरोना तो पाकिस्तान में क्यो चालू है रोना...

शफीकुर्रहमान बर्क के बयान पर संगीम सोम ने बोला हमला, बोले अगर नमाज से कोरोना जाता है तो पाकिस्तान में मरीज क्यो..

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश, ट्विटर- @rajatkmishra1
  • Jul 22 2020 4:45PM

समाजवादी पार्टी के एमपी शफीकुर्रहमान बर्क के मस्जिद और बाजार खोलने की मांग पर सियासत गरमा गई है। भारतीय जनता पार्टी के विधायक और फायर ब्रांड नेता संगीत सोम ने उनके इस बयान पर जुबानी हमला बोला है। संगीत सोम ने कहा सांसद को पता होना चाहिए कि यह उनकी खाला की सरकार नहीं है, भाजपा सरकार है और यहां कायदे और कानून से काम किया जाता है।

दरअसल, सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने वीडियो जारी दावा किया था कि जब तक देश के सारे मुस्लिम मस्जिदों में नमाज अदा नहीं करेंगे तक तक मुल्क से कोरोना वायरस महामारी को नहीं भगाया जा सकता। शफीकुर्रहमान ने कहा कि मुस्लिमों को नमाज पढ़ने से कोई नहीं रोक सकता। इस दौरान उन्होंने ईद के मौके पर लगने वाले पशुओं के बाजार पर पाबंदी के लिए राज्य सरकार के प्रति अपनी नाराजगी व्यक्त की है। उन्होंने तर्क देते हुए कहा, मुस्लिम समुदाय के लिए ईद-उल-अजहा बहुत बड़ा त्यौहार है, जब मुसलमान जानवरों को खरीद नहीं सकेंगे तो त्यौहार कैसे मनाएंगे।

संगीत सोम ने कहा कि अगर सांसद के बयान में दम है तो सबसे पहले पाकिस्तान में कोरोना गायब हो जाना चाहिए था। साथ ही संगीत सोम ने कहा कि सपा सांसद को भी कानून का पालन करना चाहिए नहीं तो जिस तरह आजम खान की ईद जेल में मनी है, उनकी बकरीद भी जेल में मनेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि बकरीद ईद पर यह कहां लिखा है कि खेती करने वाले जानवर काटे जाएं। साग, आलू खाकर भी ईद मनानी जा सकती है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार