सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

वर्चुअल सभाओं के माध्यम से भाजपा का संवाद कार्यक्रम जारी.. पर्यटन मंत्री डॉ नीलकंठ तिवारी ने रायबरेली के युवाओं से किया संवाद...

मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का पहला साल पूरा होने पर भाजपा कर रही है वर्चुअल सभाएं , कोरोना संक्रमण के बीच भी भाजपा अपने कार्यकर्ताओ के संपर्क में.. सेवा संकल्प अभियान भी जारी..

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश, ट्विटर- @rajatkmishra1
  • Jun 10 2020 7:52PM

नरेंद्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का पहला साल पूरा होने पर  के एक साल पूरा होने पर भारतीय जनता पार्टी वर्चुअल सभाओं के माध्यम से कार्यकर्ताओ से संवाद स्थापित कर रही है जिसमे सभी को सरकार के द्वारा अब तक लिए गए बड़े निर्णयों को जनता तक पहुचाने के निर्देश दिए जा रहे है साथ ही कोरोना संकट में पीएम मोदी की दूरदृष्टिता के चलते देश को हुए फायदों की भी चर्चा की जा रही है। आज युवा सम्मेलन में यूपी सरकार के पर्यटन मंत्री डॉ नीलकंठ तिवारी ने वर्चुअल सभा के माध्यम से रायबरेली के कार्यकर्ताओं से संवाद स्थापित किया। कार्यकर्ताओ से बातचीत में डॉ तिवारी ने कहा कि पीएम मोदी की नीतियों के चलते देश के करोड़ों युवाओं को रोजगार मिला है।  युवाओं को उनके गांव, कस्बों और शहरों में रोजगार उपलब्ध कराया गया है साथ ही 8 करोड़ से ज्यादा युवा सरकार की मदद से स्वरोजगार करने में सफल हुए है।

प्रधानमंत्री की योजनाओं पर की चर्चा-

डॉ नीलकंठ तिवारी ने कहा कि पीएम मोदी के निर्देशन में मेक इन इंडिया, स्टार्टअप जैसी योजनाओं से युवा अपने पैरों पर खड़े हो रहे हैं और दूसरों को भी रोजगार मुहैया करा रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी के पहले कार्यकाल में भ्रष्टाचार एक बड़ा मुद्दा था लेकिन प्रधानमंत्री ने भ्रष्टाचार पर नकेल कसी और देश की जड़ो तक पहुँच चुकी इस समस्या को समाप्त किया। 40 करोड़ से ज्यादा के जनधन खाते खोल कर सरकारी योजनाओं का लाभ देने के नाम पर होने वाले भ्रष्टाचार पर तगड़ा प्रहार किया। सौभाग्य योजना के माध्यम से 20 हजार गांवो तक बिजली पहुँची। उज्जवला कनेक्शन ने 8 करोड़ से ज्यादा महिलाओं को धुएं के जीवन से बाहर निकाला। 

भारत की संस्कृति की पहचान को विश्वस्तर पर ले गए मोदी

डॉ नीलकंठ तिवारी ने युवाओं से कहा कि भारत के सांस्कृतिक पक्ष को भी इस सरकार ने ध्यान में रखा है जिसका असर यह हुआ है कि अयोध्या में भगवान राम का भव्य मंदिर बन रहा है। भारत की अस्मिता व राष्ट्र की सोच को बल मिला है। देश से धारा 370 ख़त्म हुई और एक भारत और श्रेष्ठ भारत की अवधारणा साकार हुई।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार